Create

जोफ्रा आर्चर की इंजरी को लेकर मुंबई इंडियंस से आया बड़ा बयान

Sussex v Middlesex - LV= Insurance County Championship
Sussex v Middlesex - LV= Insurance County Championship

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के दिग्गज तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर (Jofra Archer) की लंबी इंजरी को लेकर टीम के हेड कोच महेला जयवर्द्धने (Mahela Jayawardene) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने उम्मीद जताई है कि जोफ्रा आर्चर अगले सीजन मुंबई इंडियंस के लिए जरूर उपलब्ध रहेंगे।

जोफ्रा आर्चर की अगर बात करें तो इंजरी की वजह से वो कई महीने से लगातार क्रिकेट से दूर हैं। इस दौरान उन्होंने कई अहम टूर्नामेंट मिस किए। आर्चर ने 2021 से ही इंग्लैंड के लिए नहीं खेला है और एशेज सीरीज और टी20 वर्ल्ड कप का भी वो हिस्सा नहीं थे। आगामी होम सीजन में भी वो नहीं खेल पाएंगे।

जोफ्रा आर्चर चोटिल होने की वजह से आईपीएल में भी हिस्सा नहीं ले पाए थे। आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन के दौरान मुंबई इंडियंस ने जोफ्रा आर्चर को अपनी टीम में शामिल किया था। ऐसे में उनके बुमराह के साथ खेलने की संभावना थी लेकिन इंजरी की वजह से वो एक भी मैच में हिस्सा नहीं ले सके।

जोफ्रा आर्चर के अगले सीजन तक फिट होने की उम्मीद है - महेला जयवर्द्धने

मुंबई इंडियंस के हेड कोच महेला जयवर्द्धने ने जोफ्रा आर्चर की इंजरी को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा,

हमारे टीम एक्सपर्ट्स उनकी लगातार मॉनिटरिंग करते रहेंगे। उम्मीद करता हूं कि उनकी इंजरी ज्यादा गहरी नहीं होगी। हम देखेंगे कि वो किस तरह से प्रोग्रेस करते हैं। हालांकि अगले आईपीएल में अभी 10 महीने बाकी हैं और तब तक हम देखेंगे कि क्या होता है। हम उम्मीद कर रहे हैं कि वो जबरदस्त तरीके से रिकवरी करेंगे और अगले सीजन के लिए उपलब्ध रहेंगे।

आपको बता दें कि मुंबई इंडियंस का परफॉर्मेंस इस आईपीएल सीजन अच्छा नहीं रहा है। टीम को लगातार कई मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा और इसी वजह से वो सबसे पहले आईपीएल के प्लेऑफ की रेस से बाहर हो गए।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment