Create

विराट कोहली से मिलने मैदान में ही पहुंच गया था युवक, सिक्योरिटी के लोगों ने टांगकर किया बाहर

कोहली से मिलने मैदान में पहुंच गया व्यक्ति
कोहली से मिलने मैदान में पहुंच गया व्यक्ति

बीती रात खेले गए इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 के दूसरे क्वालीफायर मुकाबले के दौरान एक व्यक्ति मैदान में घुस आया था। पहले बल्लेबाजी करने उतरी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) से मिलने की उम्मीद में यह व्यक्ति मैदान में आया था। मैच की एक ही गेंद फेंकी गई थी कि वह मैदान में घुस गया और उसने कोहली को छूने की कोशिश की थी। इस दौरान सिक्योरिटी के लोगों ने तत्परता दिखाते हुए उस व्यक्ति को मैदान से बाहर कर दिया।

व्यक्ति मैदान के दाहिने ओर से दौड़ते हुए आया था और कोहली के पास जाकर उसने हाथ मिलाने की कोशिश की थी। हालांकि, कोहली ने उसकी तरफ बिल्कुल ध्यान नहीं दिया। जब कोहली से कोई जवाब नहीं मिला तो उसने खुद ही उनके हाथ को छू लिया और फिर भागने लगा। सिक्योरिटी के लोगों ने उसे 30 यार्ड सर्किल के पास पकड़ लिया और अपने साथ उठा कर बाहर ले गए।

Just one ball and an intruder enters the Narendra Modi Stadium #ipl2022 #qualifier2 https://t.co/jncREkSZG5

इससे पहले इस सीजन दो बार हो चुकी है ऐसी घटना

कोलकाता में खेले गए एलिमिनेटर मुकाबले के दौरान भी ऐसी ही घटना देखने को मिली थी जब एक व्यक्ति मैदान में घुस आया था। उस समय कोहली बाउंड्री पर फील्डिंग कर रहे थे और व्यक्ति सीधा उनकी तरफ दौड़ता हुआ आ रहा था। हालांकि, सिक्योरिटी के लोगों ने जल्दी से मामले को संभाला और एक पुलिस वाले ने तो उस व्यक्ति को अपने कंधे पर अकेले ही उठा लिया और लेकर दौड़ता हुआ बाहर चला गया।

IPL 2022: Pitch invader gives fist bumps to Virat Kohli, Rohit Sharma; arrestedA 26-year-old man was arrested by Pune Police Sunday for entering the ground at MCA Stadium during the IPL match between MI and RCB. #IPL2022 #RCBvsMI #ViratKohli𓃵 #RohitSharma𓃵 #IPL 🏆 https://t.co/4TR9THBPtE

इससे पहले आरसीबी और मुंबई इंडियंस के बीच के मुकाबले के दौरान भी एक व्यक्ति मैदान में घुसा था। पुणे में खेले गए इस मैच में व्यक्ति ने पहले जाकर कोहली के साथ हाथ मिलाया था और फिर फील्डिंग कर रहे रोहित शर्मा की ओर भी जाने लगा था। हालांकि, रोहित ने उसे दूर रहने का इशारा किया तो वह दूर ही खड़ा हो गया।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment