मयंक अग्रवाल ने पंजाब किंग्स के साथियों को कही बड़ी बात

पंजाब किंग्स का नया कप्तान मयंक अग्रवाल को बनाया गया है
पंजाब किंग्स का नया कप्तान मयंक अग्रवाल को बनाया गया है

पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के कप्तान मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) ने हाल ही में अपनी टीम के साथियों को संबोधित किया और इस सीजन आईपीएल के लिए उम्मीदों के बारे में बात की। अग्रवाल चाहते हैं कि उनकी टीम मैदान पर कठिन ब्रांड की क्रिकेट खेलते हुए अपना बेस्ट प्रयास करे। उनको टीम से उम्मीदें भी हैं।

मयंक ने कहा कि स्वागत के लिए आप सभी का धन्यवाद। मैं यहां सिर्फ चीजों को परिप्रेक्ष्य में रखना चाहता हूं। आइए शुरू करें और चीजों को जितनी जल्दी हो सके शुरू करें। हम चाहते हैं कि सभी खिलाड़ी मैच के लिए तैयार रहें और हम कुछ रवैया देखना चाहते हैं। यह एक उच्च तीव्रता वाला टूर्नामेंट होने जा रहा है और जब हम मैदान पर होते हैं, तो हमारा मतलब होता है शुद्ध काम। यह हार्डकोर ट्रेनिंग होगी। हम वास्तव में कठिन क्रिकेट खेलने जा रहे हैं।

पंजाब की टीम के कोच अनिल कुंबले को मयंक अग्रवाल की क्षमताओं पर भरोसा है। आईपीएल में बतौर पूर्ण कप्तान के रूप में पहली बार मैदान पर उतरने जा रहे मयंक अग्रवाल का कोच अनिल कुंबले ने समर्थन किया है।

आईपीएल 2022 के लीग चरण के लिए पंजाब किंग्स की टीम चेन्नई सुपर किंग्स, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर, गुजरात टाइटन्स और सनराइजर्स हैदराबाद के साथ ग्रुप बी में है। वे 27 मार्च को मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में आरसीबी के खिलाफ अपने अभियान की शुरुआत करेंगे। पंजाब किंग्स ने अब तक आईपीएल में एक बार भी ख़िताब हासिल नहीं किया है। इस बार भी टीम को खिताबी जीत की तलाश रहेगी।

पंजाब किंग्स

मयंक अग्रवाल (कप्तान), लियाम लिविंगस्टोन, संदीप शर्मा, बलतेज सिंह, कगिसो रबाडा, ऋतिक चटर्जी, शाहरुख़ खान, जितेश शर्मा, ओडियन स्मिथ, नाथन एलिस, प्रेरक मांकड, इशान पोरेल, राहुल चाहर, अथर्व तायडे, अर्शदीप सिंह, प्रभसिमरन सिंह, हरप्रीत बरार, वैभव अरोड़ा, अंश पटेल, राज अंगद बावा, बेनी हॉवेल, शिखर धवन, ऋषि धवन, जॉनी बेयरस्टो, भानुका राजापक्सा।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment