Create
Notifications

मयंक अग्रवाल ने लियाम लिविंगस्टोन के बेहतरीन प्रदर्शन को लेकर दिया बड़ा बयान

लियाम लिविंगस्टोन ने ताबड़तोड़ बैटिंग की (Photo Credit - IPLT20)
लियाम लिविंगस्टोन ने ताबड़तोड़ बैटिंग की (Photo Credit - IPLT20)
reaction-emoji
सावन गुप्ता

पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के कप्तान मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) ने चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के खिलाफ मिली जीत के बाद दिग्गज ऑलराउंडर खिलाड़ी लियाम लिविंगस्टोन (Liam Livingstone) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने लिविंगस्टोन की काफी तारीफ की और कहा कि जब वो बल्लेबाजी करते हैं तो हर किसी की सांसे थम जाती हैं।

चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ पंजाब किंग्स की जीत के हीरो दिग्गज ऑलराउंडर खिलाड़ी लियाम लिविंगस्टोन रहे, जिन्होंने जबरदस्त प्रदर्शन किया। उन्होंने काफी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की और सिर्फ 27 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा किया। लिविंगस्टोन 32 गेंदों में 60 रन बनाकर आउट हुए। इसके बाद गेंदबाजी में भी उन्होंने कमाल किया और दो गेंदों पर लगातार दो विकेट चटकाकर पंजाब की जीत सुनिश्चित कर दी। उन्होंने सबसे पहले खतरनाक दिख रहे शिवम दुबे को आउट किया और अगली ही गेंद पर ड्वेन ब्रावो को भी पवेलियन भेज दिया।

लियाम लिविंगस्टोन की बल्लेबाजी को लेकर मयंक अग्रवाल की प्रतिक्रिया

मयंक अग्रवाल ने मैच के बाद प्रजेंटेशन समारोह में लियाम लिविंगस्टोन की बल्लेबाजी को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

जब वो बल्लेबाजी करते हैं तो हर कोई अपनी सांसे रोक लेता है। उनके कुछ शॉट्स तो वाकई में काफी लाजवाब रहे। हमें लगा था कि हम 5-7 रन शॉर्ट हैं लेकिन ये भी हम जानते थे कि 180 रन चेज करना आसान नहीं होगा। हमें बस नई गेंद से विकेट लेना था और हमने यही किया। उसी वजह से हम ये मुकाबला जीत पाए।

आपको बता दें कि पंजाब किंग्स ने रविवार को खेले गए मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स को 54 रनों से हरा दिया। पंजाब किंग्स ने पहले खेलते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 180/8 का स्कोर बनाया, जिसके जवाब में चेन्नई सुपर किंग्स सिर्फ 126 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। पंजाब किंग्स की तीन मैचों में ये दूसरी जीत है।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...