Create

ऋषभ पन्त ने प्लेऑफ़ से बाहर होने को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

ऋषभ पन्त ने अपनी टीम की गलतियों का जिक्र किया
ऋषभ पन्त ने अपनी टीम की गलतियों का जिक्र किया

दिल्ली कैपिटल्स (DC) का आईपीएल (IPL) में इस सीजन अभियान निराशाजनक तरीके से समाप्त हो गया। मुंबई इंडियंस (MI) के खिलाफ मैच में दिल्ली कैपिटल्स की टीम को हार का सामना करना पड़ा। इसके साथ ही दिल्ली की टीम प्लेऑफ़ से बाहर हो गई। ऋषभ पन्त ने इसके लिए बड़ी प्रतिक्रिया दी।

ऋषभ पन्त ने कहा कि मुकाबले में ज्यादातर हम टॉप पर थे। मौकों पर हमने मैचों को अपनी पकड़ से जाने दिया है। यही हम पूरे टूर्नामेंट में करते रहे। मुझे लगता है कि यह मैच जीतने के लिए पर्याप्त नहीं है। यह दबाव के बारे में नहीं है। हम बेहतर निष्पादन और योजना बना सकते थे। गलतियों से सीखते हुए अगले साल मजबूती से वापसी करेंगे। हम 5-7 रन शॉर्ट थे लेकिन हमने वास्तव में अच्छी गेंदबाजी की।

पन्त ने आगे कहा कि हमने पूरे टूर्नामेंट में अच्छी गेंदबाजी की, लेकिन अंत में ओस आ गई और हम अपनी योजना के मुताबिक गेंदबाजी नहीं कर सके। यह कठिन है लेकिन हमें इससे सीखना होगा। टिम डेविड के कैच पर रिव्यू नहीं लेने को लेकर उन्होंने कहा कि मुझे लगा कि कुछ तो है। घेरे में खड़े सभी लोग आश्वस्त नहीं थे और अंत में मैं रिव्यू के लिए नहीं गया। हम (पोंटिंग के साथ) चर्चा कर रहे थे कि हम गेंदबाजों को इसे सरल रखने के लिए कहेंगे। बस वही करते रहो जो हमारे लिए काम कर रहा है और विश्वास करते रहो।

गौरतलब है कि पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली की टीम ने 7 विकेट पर 159 रनों का स्कोर खड़ा किया। पॉवेल ने सबसे ज्यादा 43 रनों की पारी खेली। मुंबई के लिए जसप्रीत बुमराह ने सबसे ज्यादा 3 विकेट जटके। जवाब में खेलते हुए मुंबई ने अंतिम ओवर में 5 विकेट पर 160 रन बनाते हुए मैच जीत लिया।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment