Create
Notifications

IPL 2022, MI vs KKR 56वें मैच का प्रीव्यू, सीधा प्रसारण, पिच और मौसम की जानकारी

मुंबई इंडियंस इस सीजन नॉक आउट दौर से पहले बाहर हो चुकी है
मुंबई इंडियंस इस सीजन नॉक आउट दौर से पहले बाहर हो चुकी है
निरंजन

आईपीएल (IPL) में मुंबई इंडियंस (MI) और केकेआर (KKR) के बीच 56वां मुकाबला खेला जाएगा। लगातार आठ मैचों में हार के बाद मुंबई इंडियंस को लगातार दो मैचों में जीत मिली है। पिछले मैच में गुजरात को मुंबई ने रोमांचक तरीके से हराया। अंतिम ओवर में मुंबई ने जीत दर्ज की थी। मुंबई इंडियंस तालिका में सबसे निचले स्थान पर है। वहीँ केकेआर के लिए भी सीजन अच्छा नहीं रहा है। 11 मैचों में केकेआर को सिर्फ चार मैचों में जीत मिली है। अंक तालिका में केकेआर नौवें स्थान पर है।

मुंबई इंडियंस के लिए बल्लेबाजी इस सीजन समस्या रही है। वहीँ गेंदबाजी भी कमजोर नज़र आ रही है। किरोन पोलार्ड के बल्ले से रन नहीं आए हैं। रोहित शर्मा के साथ भी फॉर्म की समस्या रही है। केकेआर ने शुरुआत अच्छी की थी लेकिन टूर्नामेंट आगे बढ़ने के साथ मामला खराब होता चला गया। श्रेयस अय्यर की टीम बैटिंग में पीछे रही है। गेंदबाजी में कुछ मौकों पर बेहतरीन प्रदर्शन देखने को मिला है लेकिन इस विभाग में भी समस्या रही है। देखना होगा कि मुंबई के खिलाफ केकेआर की रणनीति क्या रहेगी।

संभावित एकादश

Mumbai Indians

रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, टिम डेविड, किरोन पोलार्ड, डेनियल सैम्स, मुरुगन अश्विन, कुमार कार्तिकेय, जसप्रीत बुमराह, रिले मेरेडिथ।

Kolkata Knight Riders

आरोन फिंच, बाबा इंद्रजीत (विकेटकीपर), श्रेयस अय्यर (कप्तान), नितीश राणा, रिंकू सिंह, अनुकुल रॉय, आंद्रे रसेल, सुनील नरेन, टिम साउदी, शिवम मावी, हर्षित राणा।

पिच और मौसम की जानकारी

डी वाई पाटिल स्पोर्ट्स एकेडमी में पहले खेलने वाली टीम को सफलता कम मिली है। हालांकि पिच बैटिंग के अनुकूल रहेगी। बाद में लक्ष्य का पीछा करना आसान रहेगा। ओस का प्रभाव भी देखने को मिलेगा। पहले खेलते हुए कम से कम 180 रनों का स्कोर बनाने की तरफ देखना होगा।

मैच का सीधा प्रसारण

भारतीय समय के अनुसार सोमवार को शाम 7 बजकर 30 मिनट पर मैच का सीधा प्रसारण किया जाएगा। इसे स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क और हॉटस्टार पर लाइव देखा जा सकता है।

youtube-cover

Edited by निरंजन

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...