विराट कोहली के योगदान के बिना आरसीबी यहां तक पहुंची जो काबिलेतारीफ है, पूर्व कप्तान का बयान

Nitesh
आरसीबी के दिग्गज खिलाड़ी (Photo Credit - IPLT20)
आरसीबी के दिग्गज खिलाड़ी (Photo Credit - IPLT20)

आईपीएल 2022 (IPL) में आरसीबी (RCB) के प्रदर्शन को लेकर इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन (Michael Vaughan) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि विराट कोहली (Virat Kohli) का बल्ला इस सीजन बिल्कुल भी नहीं चला और इसके बावजूद आरसीबी ने यहां तक का सफर तय किया है, इससे पता चलता है कि वो कितना अच्छा खेले। माइकल वॉन के मुताबिक अगर विराट कोहली भी फॉर्म में आ जाएं तो आरसीबी काफी खतरनाक टीम बन जाएगी।

आईपीएल में आज आरसीबी के सामने पंजाब किंग्स की चुनौती है। आईपीएल के 15वें सीजन में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने अभी तक 12 मैचों में 7 जीत दर्ज की है और अंक तालिका में चौथे स्थान पर हैं। ऐसे में अगर आरसीबी ये मुकाबला जीतती है तो फिर उनके प्लेऑफ में पहुंचने के चांस बढ़ जाएंगे। टीम की पूरी कोशिश रहेगी कि इस मैच में वो जीत दर्ज करें। इसके बाद आरसीबी का अगला मैच गुजरात टाइटंस टीम से है जो इस वक्त शानदार फॉर्म में चल रही है, ऐसे में टीम चाहेगी कि आज होने वाले मुकाबले में जीत हासिल करें।

विराट कोहली के फॉर्म में आने पर आरसीबी काफी खतरनाक हो जाएगी - माइकल वॉन

क्रिकबज्ज पर बातचीत के दौरान माइकल वॉन ने आरसीबी के प्लेऑफ की संभावनाओं को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि अगर कोहली भी फॉर्म में आ जाएं तो आरसीबी काफी जबरदस्त टीम हो जाएगी।

माइकल वॉन ने कहा "आरसीबी ने इस सीजन अच्छा खेला है। कुछ मुकाबले ऐसे रहे जो उनके लिए अच्छे नहीं रहे। लेकिन उन्हें ये पोजिशन बिना विराट कोहली के योगदान के हासिल हुई है। कोहली का औसत इस सीजन 20 के नीचे रहा है और स्ट्राइक रेट भी अच्छा नहीं रहा है। वो इस वक्त फॉर्म में नहीं हैं। अगर विराट कोहली भी फॉर्म में आ जाएं तो फाफ डू प्लेसी और ग्लेन मैक्सवेल के साथ ये काफी खतरनाक टीम है।"

Quick Links

Edited by Nitesh
App download animated image Get the free App now