Create
Notifications

विराट कोहली के खराब फॉर्म को लेकर आरसीबी के कोच का बड़ा बयान

विराट कोहली (Photo Credit - IPLT20)
विराट कोहली (Photo Credit - IPLT20)
Nitesh

आईपीएल 2022 (IPL) में विराट कोहली (Virat Kohli) के खराब फॉर्म को लेकर आरसीबी (RCB) के कोच माइक हेसन (Mike Hesson) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि कोहली के फॉर्म से जितना दूसरे लोग निराश हैं, उतना ही विराट कोहली भी हैं। हालांकि हमें पता है कि वो कभी भी बड़ी पारी खेल सकते हैं।

विराट कोहली का खराब फॉर्म पंजाब किंग्स के खिलाफ मुकाबले में भी जारी रहा। वो एक बार फिर से अच्छी शुरुआत कर आउट हो गए और 20 रन के निजी स्कोर पर चलते बने। विराट कोहली किसी भी मैच में ज्यादा बड़ी पारी खेलने में नाकाम रहे हैं। कोहली ने आरसीबी के लिए इस सीजन अब तक 19.67 की औसत और 113.46 के स्ट्राइक रेट से 236 रन बनाए हैं। वो तीन मैचों में तो डक पर भी आउट हो गए। कोहली एक ही सीजन में एक टीम के खिलाफ दो बार गोल्डन डक पर आउट हो गए। वहीं ओवरऑल कुल मिलाकर इस सीजन वो तीन बार गोल्डन डक का शिकार हो चुके हैं।

विराट कोहली अनलकी रहे - माइक हेसन

मैच के बाद माइक हेसन ने विराट कोहली के खराब फॉर्म को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि इस मैच में कोहली अच्छे लय में दिख रहे थे। उन्होंने कहा,

विराट कोहली आक्रामक थे। इसके अलावा उन्होंने अपनी तैयारी काफी शानदार तरीके से की थी। मुझे लगा कि आज उनका दिन होने वाला है लेकिन वो दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से आउट हो गए। उनका लक उतना अच्छा नहीं रहा। जितना हर कोई निराश है, उतना कोहली भी निराश हैं। हमें लगा कि आज उनका दिन हो सकता है। वो कभी भी बड़ी पारी खेल सकते हैं।

आपको बता दें कि आरसीबी का केवल एक ही मुकाबला बचा है और देखने वाली बात होगी कि वो प्लेऑफ में जगह बना पाते हैं या नहीं।


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...