Create

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ रविचंद्रन अश्विन की अर्धशतकीय पारी को लेकर आई बड़ी प्रतिक्रिया

अश्विन ने अपने आईपीएल करियर का पहला अर्धशतक लगाया
अश्विन ने अपने आईपीएल करियर का पहला अर्धशतक लगाया
Prashant Kumar

आईपीएल 2022 (IPL 2022) के 58वें मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स (DC) के खिलाफ राजस्थान रॉयल्स (RR) के लिए नंबर 3 पर बल्लेबाजी करते हुए रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) ने बेहतरीन प्रदर्शन किया और लीग में अपने करियर का पहला अर्धशतक भी लगाया। अश्विन के जबरदस्त प्रदर्शन को लेकर पूर्व भारतीय खिलाड़ी मोहम्मद कैफ की भी प्रतिक्रिया आई है। कैफ के मुताबिक अश्विन से बल्ले के साथ इससे बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद नहीं की जा सकती थी। कैफ ने कहा कि मुश्किल पिच पर उन्होंने अच्छी बल्लेबाजी की।

रविचंद्रन अश्विन को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मुकाबले में तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए भेजा गया। उन्होंने टीम मैनेजमेंट के फैसले को सही भी साबित किया और 38 गेंद पर 4 चौके और 2 छक्के की मदद से 50 रनों की बेहतरीन पारी खेली। वो अपनी टीम की तरफ से सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे। उनकी पारी की मदद से ही राजस्थान ने 20 ओवर में छह विकेट के नुकसान पर 160 का स्कोर किया खड़ा किया था।

अश्विन ने अपनी भूमिका बखूबी निभाई - मोहम्मद कैफ

स्पोर्ट्सकीड़ा के खास शो "एसके स्ट्रेट टॉक" में बातचीत के दौरान कैफ ने कहा कि अश्विन को प्रमोट करना एक रणनीति के तहत लिया गया फैसला था क्योंकि शिमरोन हेटमायर की गैरमौजूदगी में संजू सैमसन को फिनिशर की भूमिका निभानी थी। उन्होंने कहा,

राजस्थान रॉयल्स मैच की डिमांड के मुताबिक खेल रही थी। यह एक उचित योजना थी, जिसमें हेटमायर की अनुपस्थिति के मद्देनजर मैच फिनिश करने के लिए सैमसन नीचे आए। अश्विन ने अपनी भूमिका बखूबी निभाई क्योंकि गेंद पिच पर रूक रही और बल्लेबाजी करना आसान नहीं था। डेविड वॉर्नर को भी कई करीबी मौके मिले, गेंद हवा में चली गई और ड्रॉप हो गई, स्टंप्स पर लगी लेकिन बेल्स नहीं गिरे। इसलिए इस पर बल्लेबाजी करना आसान नहीं था और मैंने अश्विन की बल्लेबाजी का लुत्फ उठाया।

आपको बता दें कि राजस्थान के 161 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए दिल्ली कैपिटल्स ने मिचेल मार्श के 89 और डेविड वॉर्नर के नाबाद 52 रनों की बदौलत 11 गेंद शेष रहते आठ विकेट से मुकाबला अपने नाम किया।


Edited by Prashant Kumar

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...