"एक गेंदबाज आपको मैच नहीं जिता सकता" - सनराइजर्स हैदराबाद की हार के बाद युवराज सिंह का बड़ा बयान

लगातार पांच जीत के बाद मिली हैदराबाद को पहली हार (Photo Credit: IPL)
लगातार पांच जीत के बाद मिली हैदराबाद को पहली हार (Photo Credit: IPL)

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के वर्तमान सीजन में रोमांच का तड़का बढ़ता ही जा रहा है। बीती रात भी रोमांच अपने चरम पर था जब गुजरात टाइटंस (GT) और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) की भिड़ंत हो रही थी। गुजरात ने आखिरी ओवर में 22 रनों की जरूरत होने पर आखिरी गेंद पर मुकाबला अपने नाम किया था। इस मैच में हैदराबाद के लिए उमरान मलिक (Umran Malik) ने शानदार गेंदबाजी की थी, लेकिन उन्हें अन्य गेंदबाजों का सहयोग नहीं मिल पाया।

इस मैच पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए पूर्व भारतीय दिग्गज और हैदराबाद के लिए खेल चुके युवराज सिंह ने कहा है कि एक गेंदबाज आपको मैच नहीं जिता सकता। युवराज ने ट्विटर पर लिखा,

क्रिकेट का क्या शानदार मैच हुआ। उमरान मलिक का स्पेल टॉप रहा, लेकिन एक गेंदबाज आपको मैच नहीं जिता सकता। राशिद खान आप कमाल हैं और राहुल तेवतिया के साथ आपकी साझेदारी बेमिसाल रही। और ये नेहरा जी की स्माइल ऑफ साइड। IPL 2022 अपने बेस्ट पर।

उमरान मलिक ने लिए पांच विकेट, लेकिन हैदराबाद को मिली हार

हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 195 रनों का बड़ा स्कोर खड़ा किया था, लेकिन इसके बावजूद उन्हें हार झेलनी पड़ी। हैदराबाद के लिए अभिषेक शर्मा और ऐडन मार्करम ने अर्धशतक लगाए थे तो वहीं शशांक सिंह ने छह गेंदों में नाबाद 25 रनों की पारी खेली थी। जवाब में गुजरात ने रिद्धिमान साहा के अर्धशतक की बदौलत मजबूत जवाब दिया था।

उमरान मलिक ने शानदार गेंदबाजी करते हुए चार ओवर में 25 रन देकर पांच विकेट लिए थे। हालांकि, अंत में राहुल तेवतिया ने 21 गेंदों में नाबाद 40 और राशिद खान ने 11 गेंदों में नाबाद 31 रनों की पारी खेलते हुए गुजरात को आखिरी गेंद पर जीत दिलाई। गौरतलब है कि मैच में गुजरात के पांच ही विकेट गिरे थे और सारे विकेट उमरान ने ही लिए थे।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now