Create

अगर जॉनी बेयरेस्टो परफॉर्म नहीं कर रहे हैं तो उन्हें टीम से बाहर कर देना चाहिए, पूर्व दिग्गज का बयान

Nitesh
जॉनी बेयरेस्टो का परफॉर्मेंस अभी तक अच्छा नहीं रहा है (Photo Credit - IPLT20)
जॉनी बेयरेस्टो का परफॉर्मेंस अभी तक अच्छा नहीं रहा है (Photo Credit - IPLT20)

पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के दिग्गज बल्लेबाज जॉनी बेयरेस्टो (Jonny Bairstow) के खराब परफॉर्मेंस को लेकर पूर्व क्रिकेटर पार्थिव पटेल (Parthiv Patel) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि अगर बेयरेस्टो लगातार फ्लॉप हो रहे हैं तो फिर उनकी जगह भानुका राजपक्षा को मौका देना चाहिए।

जॉनी बेयरेस्टो ने अभी तक आईपीएल 2022 में पंजाब किंग्स के लिए चार मुकाबले खेले हैं। इस दौरान उन्होंने 105.13 की स्ट्राइक रेट से केवल 41 रन ही बनाए हैं। वहीं उनकी अनुपस्थिति में भानुका राजपक्षा ने तीन मैचों में 230.56 की जबरदस्त स्ट्राइक रेट से 83 रन बनाए थे।

क्रिकबज्ज पर बातचीत के दौरान पार्थिव पटेल ने कहा कि पंजाब ने जॉनी बेयरेस्टो को खिलाने का सही फैसला लिया था, क्योंकि वो टीम के फर्स्ट च्वॉइस विकेटकीपर थे। हालांकि अगर बड़े प्लेयर परफॉर्म नहीं कर रहे हैं तो फिर उन्हें ड्रॉप कर देना चाहिए।

भानुका राजपक्षा के नाम पर एक बार फिर विचार करना चाहिए - पार्थिव पटेल

पार्थिव पटेल ने कहा "जब टीमें प्लेइंग इलेवन का चयन करने बैठती हैं तो उन खिलाड़ियों को सबसे पहले चुनती हैं जिनके लिए उन्होंने ज्यादा पैसे दिए थे। उनसे ज्यादा बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद की जाती है। लेकिन अगर ऐसे खिलाड़ी परफॉर्म नहीं कर रहे हैं तो फिर आपको दूसरे प्लेयर्स की तरफ देखना चाहिए। जॉनी बेयरेस्टो को इसी आधार पर भानुका राजपक्षा की जगह प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया था। राजपक्षा ने बेहतरीन प्रदर्शन किया था लेकिन उनका परफॉर्मेंस ऐसा भी नहीं था कि बेयरेस्टो को टीम से बाहर कर दिया जाए। हालांकि जब बेयरेस्टो परफॉर्म नहीं कर रहे हैं तो भानुका के नाम पर फिर विचार करना चाहिए।"

आपको बता दें कि पंजाब किंग्स की बल्लेबाजी पिछले दो मुकाबलों में अच्छी नहीं रही है। टीम काफी कम ही स्कोर बना पाई है।

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment