Create
Notifications

केकेआर के खिलाफ राहुल त्रिपाठी की जबरदस्त धुआंधार पारी को लेकर आई बड़ी प्रतिक्रिया

राहुल त्रिपाठी ने जबरदस्त धुआंधार पारी खेली (Photo Credit - IPLT20)
राहुल त्रिपाठी ने जबरदस्त धुआंधार पारी खेली (Photo Credit - IPLT20)
reaction-emoji
सावन गुप्ता

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ राहुल त्रिपाठी (Rahul Tripathi) की जबरदस्त धुआंधार पारी को लेकर पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज पार्थिव पटेल (Parthiv Patel) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। पार्थिव पटेल के मुताबिक राहुल त्रिपाठी इससे पहले केकेआर की टीम का हिस्सा थे और इसी वजह से उन्हें पता था कि वरुण चक्रवर्ती किस तरह की गेंदबाजी करेंगे और उनके खिलाफ उन्होंने खुलकर अपने शॉट लगाए।

कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मुकाबले में लक्ष्य का पीछा करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद के प्रमुख बल्लेबाज राहुल त्रिपाठी ने धुआंधार पारी खेली। उन्होंने इस दौरान सिर्फ 37 गेंद पर 71 रन बनाए और अपनी पारी में 4 चौके और 6 जबरदस्त छक्के लगाए। खासकर वरुण चक्रवर्ती के खिलाफ उनकी बल्लेबाजी काफी शानदार रही। उन्होंने चक्रवर्ती के खिलाफ तीन लगातार बाउंड्री लगाए जिसमें से दो छक्के कवर के ऊपर से लगाए। यही वजह है कि उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

राहुल त्रिपाठी ने मैच का रुख ही पलट दिया - पार्थिव पटेल

मैच के बाद क्रिकबज्ज पर बातचीत के दौरान पार्थिव पटेल ने राहुल त्रिपाठी की धुआंधार पारी को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

राहुल त्रिपाठी गेम चेंजर साबित हुए, क्योंकि उन्होंने वो कॉन्फिडेंस दिखाया। दो विकेट गिरने के बावजूद वो प्रेशर में नहीं आए। शुरू से ही उन्होंने वरुण चक्रवर्ती पर दबाव बना लिया। इससे पहले वो नेट्स में उनका सामना कर चुके हैं, इसलिए उनकी गेंदों को पढ़ने में उन्हें कोई दिक्कत नहीं हुई। कवर के ऊपर से छक्का मारना आसान नहीं होता है लेकिन उन्होंने दो बार ऐसा करके दिखाया। उनकी इस पारी की सबसे खास बात ये रही कि उनका स्ट्राइक रेट काफी शानदार रहा।

आपको बता दें कि सनराइजर्स हैदराबाद ने केकेआर को आसानी से 7 विकेट से हरा दिया और इस सीजन लगातार तीसरी जीत दर्ज की। पहले खेलते हुए केकेआर ने 8 विकेट के नुकसान पर 175 रन बनाए। जवाब में खेलते हुए हैदराबाद ने 3 विकेट पर 176 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...