Create

किरोन पोलार्ड के "सेंड ऑफ" के लिए क्रुणाल पांड्या की हुई आलोचना

किरोन पोलार्ड को आउट करने के बाद क्रुणाल पांड्या
किरोन पोलार्ड को आउट करने के बाद क्रुणाल पांड्या

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के खिलाफ मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स (Lucknow Super Giants) के स्पिनर क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) ने किरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) को आउट करने के बाद उन्हें "सेंड ऑफ" दिया। जब पोलार्ड आउट होकर जाने लगे तो क्रुणाल ने उनके पीछे से जाकर उनके सिर को किस किया। क्रुणाल पांड्या की इसके लिए काफी आलोचना हो रही है। मुंबई इंडियंस के पूर्व खिलाड़ी पार्थिव पटेल ने कहा है कि पांड्या को ऐसा नहीं करना चाहिए था।

आईपीएल 2022 के 37वें मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स ने मुंबई इंडियंस को 36 रनों से हरा दिया। पहले खेलते हुए लखनऊ की टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में 168/6 का स्कोर बनाया, जिसके जवाब में मुंबई इंडियंस 132/8 का स्कोर ही बना सकी। मुंबई इंडियंस की यह आठ मैचों में लगातार आठवीं हार है और उनके लिए अब प्लेऑफ में पहुंचना असंभव है।

मुंबई की तरफ से किरोन पोलार्ड 20 गेंदों में 19 रन ही बना पाए और टीम को हार झेलनी पड़ी। पोलार्ड एक बड़ा शॉट खेलने के चक्कर में आखिरी ओवर में कैच आउट हो गए। उनके विकेट से उत्साहित होकर पांड्या ने उन्हें सेंड ऑफ दिया।

पार्थिव पटेल ने क्रुणाल पांड्या के रिएक्शन की आलोचना की

पार्थिव पटेल ने क्रिकबज्ज पर बातचीत के दौरान क्रुणाल पांड्या की आलोचना की और कहा कि उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए था। उन्होंने कहा,

क्रुणाल और पोलार्ड काफी अच्छे दोस्त हैं लेकिन मैदान में चीजें काफी अलग होती हैं। पोलार्ड के रन नहीं बन रहे हैं। वहीं मुंबई इंडियंस की टीम भी लगातार हार रही है। इसलिए जरूरी हो जाता है कि लोगों को उनका स्पेस दिया जाए। ड्रेसिंग रूम में आप पूरे साल जितना मर्जी चाहें बैंटर करें लेकिन मैदान में ऐसा नहीं होना चाहिए। मेरे हिसाब से क्रुणाल पांड्या का ये रिएक्शन सही नहीं था।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment