Create

जब जॉनी बेयरेस्टो ओपन करते हैं तो पंजाब किंग्स काफी खतरनाक टीम बन जाती है, पूर्व क्रिकेटर का बयान

Nitesh
जॉनी बेयरेस्टो आरसीबी के खिलाफ बल्लेबाजी के दौरान (Photo Credit - IPLT20)
जॉनी बेयरेस्टो आरसीबी के खिलाफ बल्लेबाजी के दौरान (Photo Credit - IPLT20)

आईपीएल 2022 (IPL) में जॉनी बेयरेस्टो (Jonny Bairstow) के पंजाब किंग्स (PBKS) की तरफ से ओपन करने को लेकर पूर्व महिला क्रिकेटर लिज़ा स्टालकर (Lisa Sthalekar) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि जब बेयरेस्टो ओपन करते हैं तो पंजाब किंग्स की टीम सबसे सेटल लगती है और इसी वजह से उन्हें आगे भी पारी की शुरूआत करनी चाहिए। लिज़ा स्टालकर ने इसके अलावा टीम के कप्तान मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) की भी तारीफ की जिन्होंने अपना पोजिशन जॉनी बेयरेस्टो को दे दिया।

मयंक अग्रवाल की अगर बात करें तो पिछले कुछ मैचों से वो ओपन करने के लिए नहीं आ रहे हैं। उनकी जगह पर शिखर धवन के साथ जॉनी बेयरेस्टो ओपन करने के लिए आ रहे हैं। इन दोनों की जोड़ी काफी हद तक सफल भी रही है। आरसीबी के खिलाफ मुकाबले में धवन और बेयरेस्टो की सलामी जोड़ी ने सिर्फ 5 ओवरों में ही 60 रनों की जबरदस्त साझेदारी की। बेयरेस्टो ने केवल 29 गेंदों में चार चौके और सात छक्‍के की मदद से 66 रन बनाए।

आईपीएल में आज पंजाब किंग्स का सामना दिल्ली कैपिटल्स से होगा। ऐसे में एक बार फिर धवन और बेयरेस्टो की जोड़ी ओपनिंग करते हुए दिख सकती है। लिज़ा स्टालकर के मुताबिक पंजाब को बेयरेस्टो के साथ ही ओपन करना चाहिए।

जॉनी बेयरेस्टो ओपनिंग में ज्यादा असरदार हैं - लिज़ा स्टालकर

क्रिकबज्ज पर मुकाबले का प्रीव्यू करते हुए उन्होंने कहा "आईपीएल में ओपन करते हुए जॉनी बेयरेस्टो के आंकड़े काफी शानदार हैं। उनके पास काफी क्लास है और आरसीबी के खिलाफ ब्रेबोर्न स्टेडियम में उन्होंने दिखाया कि वो क्यों इतने खतरनाक प्लेयर हैं। उन्होंने बड़ी पारी खेली। जब वो ओपन करते हैं तब पंजाब ज्यादा सेटल टीम लगती है। मयंक अग्रवाल उन्हें अपना पोजिशन देकर खुश हैं। आपको इसकी ही जरूरत है।"

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment