शिखर धवन ने पंजाब किंग्स के प्लेऑफ में नहीं पहुंचने को लेकर मज़ेदार वीडियो शेयर किया

शिखर धवन के मजेदार वीडियो में उनके पिता भी शामिल थे
शिखर धवन के मजेदार वीडियो में उनके पिता भी शामिल थे

आईपीएल 2022 (IPL 2022) कई खिलाड़ियों के लिए समाप्त हो चुका है और उन्हीं में एक नाम शिखर धवन (Shikhar Dhawan) का भी है। यह अनुभवी बल्लेबाज पंजाब किंग्स (Punjab Kings) का हिस्सा था और उनकी टीम लीग चरण से ही बाहर हो गई। अपनी टीम के प्लेऑफ में न पहुंच पाने के बाद इस खिलाड़ी ने एक मजेदार वीडियो शेयर किया, जिसमें वह प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई न कर पाने की वजह अपने पिता से मार खाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

आईपीएल 2022 में पंजाब किंग्स एक मजबूत स्क्वाड के साथ उतरी थी लेकिन लीग चरण में टीम अपने 14 में से महज सात मैच ही जीत पाई और प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई नहीं कर पाई। टीम इस सीजन भी अंकतालिका में छठवें स्थान पर रही। हालाँकि उन्होंने अपने अंतिम लीग मैच में सनराइज़र्स हैदराबाद को हराकर टूर्नामेंट का अच्छे से समापन किया।

बुधवार को धवन ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें पंजाब के क्वालीफाई न कर पाने की वजह से उनके नाराज पिता उन्हें पीट रहे हैं।

बाएं हाथ के बल्लेबाज ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा,

नॉक आउट के लिए क्वालीफाई नहीं करने के लिए मेरे पिताजी द्वारा नॉक आउट

शिखर धवन के लिए यह आईपीएल व्यक्तिगत तौर पर काफी अच्छा रहा। उन्होंने अपनी टीम के लिए खेले 14 मैचों में 38.33 की औसत से 460 रन बनाये। इस दौरान उनके बल्ले से तीन अर्धशतक भी देखने को मिले।

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम में धवन को नहीं मिली जगह

हाल ही में चयनकर्ताओं ने 9 जून से दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ होने वाली पांच टी20 मैचों के सीरीज के लिए भारतीय स्क्वाड का ऐलान किया। इस स्क्वाड में आईपीएल के मौजूदा सीजन में शानदार प्रदर्शन करने वाले कई खिलाड़ियों को जगह मिली, जिसमें दिनेश कार्तिक का नाम भी शामिल है। हालाँकि शिखर धवन को जगह नहीं मिली है। रिपोर्ट्स के मुताबिक हेड कोच राहुल द्रविड़ ने धवन से खुद बात कर स्पष्ट कर दिया है कि इस समय टीम मैनेजमेंट युवाओं को मौका देने को देख रहा है।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar