IPL 2022 - PBKS vs RR हेड टू हेड आंकड़े और रिकॉर्ड

Nitesh
राजस्थान रॉयल्स और पंजाब किंग्स के बीच कड़ा मुकाबला होने की उम्मीद (Photo Credit - IPLT20)
राजस्थान रॉयल्स और पंजाब किंग्स के बीच कड़ा मुकाबला होने की उम्मीद (Photo Credit - IPLT20)

आईपीएल 2022 (IPL) का 52वां मुकाबला आज राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) और पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के बीच खेला जाएगा। आज डबल हेडर है, इसलिए ये मैच दोपहर 3:30 बजे से मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा।

आईपीएल के 15वें सीजन में राजस्थान रॉयल्स ने अभी तक 10 मैचों में 6 जीत दर्ज की है और प्वॉइंट्स टेबल में वो तीसरे स्थान पर हैं। वहीं पंजाब किंग्स ने 10 में से 5 मैच जीते हैं और अंक तालिका में सातवें स्थान पर हैं। प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए उन्हें इस मैच को जरूर जीतना होगा। दोनों ही टीमों में हमें कुछ बदलाव देखने को मिल सकते हैं। प्लेऑफ की रेस तेज होती जा रही है और इसी वजह से ये मुकाबला काफी रोमांचक हो सकता है।

इस मैच से पहले हम आपको दोनों टीमों के बीच हेड टू हेड रिकॉर्ड और आंकड़ों के बारे में बताते हैं।

पंजाब किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच हेड टू हेड आंकड़े और रिकॉर्ड

1.पंजाब किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच अभी तक हुए 23 मैचों में राजस्थान ने 3 मैच ज्यादा जीते हैं। राजस्थान की टीम ने 13 और पंजाब किंग्स ने 10 मैच जीते हैं।

2.वर्तमान खिलाड़ियों में संजू सैमसन ने पंजाब किंग्स के खिलाफ सबसे ज्यादा रन बनाए हैं। उन्होंने 18 मैचों में 635 रन अपनी टीम के लिए बनाए हैं।

3.पंजाब किंग्स की तरफ से मयंक अग्रवाल ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 11 मैचों में 351 रन बनाए हैं।

4.पंजाब किंग्स के वर्तमान खिलाड़ियों में कगिसो रबाडा ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 5 मैचों में 9 विकेट लिए हैं।

5.राजस्थान रॉयल्स के वर्तमान गेंदबाजों में पंजाब किंग्स के खिलाफ युजवेंद्र चहल का परफॉर्मेंस काफी शानदार रहा है। उन्होंने 16 मैचों में 25 विकेट लिए हैं।

Quick Links

Edited by Nitesh
App download animated image Get the free App now