युजवेंद्र चहल की धाकड़ गेंदबाजी को लेकर ट्विटर पर जबरदस्त प्रतिक्रियाएं

चहल ने तीन धाकड़ बल्लेबाजों को पवेलियन भेजा
चहल ने तीन धाकड़ बल्लेबाजों को पवेलियन भेजा

पंजाब किंग्स (PBKS) ने राजस्थान रॉयल्स (RR) के खिलाफ मैच में पहले बैटिंग करते हुए तेजी से रन बनाए। पंजाब की तरफ से बल्लेबाजों ने सामूहिक योगदान दिया। 20 ओवरों में पंजाब ने 5 विकेट पर 189 रनों का बड़ा स्कोर खड़ा किया।

युजवेंद्र चहल ने बेहतरीन गेंदबाजी का प्रदर्शन किया। अपने चार ओवरों में 28 रन देकर उन्होंने 3 विकेट हासिल किये। चहल ने जॉनी बेयरस्टो, भानुका राजपक्षे और मयंक अग्रवाल के विकेट चटकाए। चहल की गेंदबाजी को लेकर फैन्स खासे प्रभावित दिखे। ट्विटर पर उनको लेकर कई बड़ी प्रतिक्रियाएं देखने को मिली।

(संजू की शानदार कप्तानी नहीं थी, समझ में नहीं आ रहा है कि चहल को पूरे मैच में लगातार 2 ओवर क्यों नहीं दिए। प्रसिद्ध की पेस ने जितेश और लिविंगस्टोन दोनों को सेट होने में मदद की)

(2021 टी20 वर्ल्ड कप के दौरान मिस्ट्री स्पिनर की तलाश में हमने चहल का वो जादू खो दिया जो हमारे पास हमेशा से था। वह इस सीजन में जितने भी विकेट ले रहे हैं, चयनकर्ताओं के चेहरे पर एक जोरदार तमाचा है)

(कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल की प्रसिद्ध भारतीय स्पिन जोड़ी के लिए क्या टर्नअराउंड है। पर्पल कैप के चार्ट में अग्रणी.... वे इस साल के अंत में टी20 विश्व कप के लिए टिकट के प्रबल दावेदार हैं)

(अभी भी चौंकाने वाला है कि चहल को पिछले साल टी 20 विश्व कप टीम से बाहर कर दिया गया था)

(युजी चहल इस सीजन गेंद से काफी शानदार रहे हैं. उनके लिए सीजन बेस्ट रहा है इसमें कोई शक नहीं है)

(संजू सैमसन ने पूरे आईपीएल सीज़न में युज़ी चहल का इस्तेमाल कैसे किया, इस बारे में कोई बात नहीं कर रहा है, चहल को चतुराई से इस्तेमाल करने का श्रेय संजू सैमसन को जाता है)

(अब भी भरोसा नहीं हो रहा कि चहल को टी20 वर्ल्ड कप 2021 के लिए प्राथमिकता नहीं मिली)

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
App download animated image Get the free App now