Create
Notifications

उमरान मलिक ने प्लेयर ऑफ़ द मैच बनने के बाद दिया बड़ा बयान

उमरान मलिक ने कुछ अहम बातों का जिक्र किया
उमरान मलिक ने कुछ अहम बातों का जिक्र किया
reaction-emoji
Naveen Sharma
visit

पंजाब किंग्स (PBKS) के खिलाफ मैच में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) की टीम को जीत मिली और इसका क्रेडिट उमरान मलिक (Umran Malik) को भी जाना चाहिए। उनकी बेहतरीन गेंदबाजी के कारण पंजाब की टीम कम स्कोर बना पाई। उमरान मलिक को प्लेयर ऑफ़ द मैच चुना गया। इसको लेकर उन्होंने बड़ी प्रतिक्रिया दी।

प्लेयर ऑफ़ द मैच बनने के बाद उमरान मलिक ने कहा कि मैंने आज कुछ धीमी गेंदें और यॉर्कर का प्रयास किया। इसके अलावा लेंथ को आगे रखने का प्रयास भी किया। जितेश शर्मा को आउट करने वाले ओवर के बारे में उन्होंने कहा कि मैंने उसमें बाउंसर की कोशिश नहीं की। उनके शरीर पर गेंदबाजी कर रहा था और सोचा था कि वह पुल करने में परेशान होंगे और वही हुआ। ओडियन स्मिथ के कैच को लेकर उन्होंने कहा कि मैं खुद से कैच ले सकता हूं, मैं एक अच्छा क्षेत्ररक्षक हूं। मेरा काम बल्लेबाजों को तेजी से डराना है। मैं 2018 तक टेनिस बॉल क्रिकेट खेलता था और 3 साल पहले लेदर बॉल से अभ्यास करना शुरू किया।

उमरान मलिक ने कहा कि मेरे साथ अभ्यास करने वाले अब्दुल समद ने मुझे नेट बॉलर के रूप में टीम में लिया था। हमारे क्षेत्र (जम्मू) में काफी प्रतिभाशाली गेंदबाज हैं जो 130 से 140 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से गेंदबाजी कर सकते हैं।

What an unbelievable spell full of raw pace #UmranMalik 🔥👏Take a bow young man 👍 By far probably the best ever over in IPL https://t.co/nxZdBQyOVv

गौरतलब है कि उमरान मलिक ने पंजाब की बल्लेबाजी के दौरान अंतिम ओवर डाला। इसमें उन्होंने कोई रन नहीं दिया और तीन बल्लेबाजों को पवेलियन का रास्ता दिखा दिया। उन्होंने मैच में कुल 4 विकेट हासिल किये। इस तरह अपने धाकड़ प्रदर्शन के कारण वह हैदराबाद की जीत के हीरो बन गए।

पहले बैटिंग करते हुए पंजाब किंग्स की टीम 151 रनों के मामूली स्कोर पर आउट हो गए। इसके बाद जवाब में खेलते हुए सनराइजर्स हैदराबाद ने 3 विकेट पर 152 रन बनाते हुए मैच जीत लिया।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now