Create
Notifications

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच से पहले डेविड वॉर्नर को लेकर आई बड़ी प्रतिक्रिया

डेविड वॉर्नर से बेहतरीन प्रदर्शन की उम्मीद है (Photo Credit - Twitter)
डेविड वॉर्नर से बेहतरीन प्रदर्शन की उम्मीद है (Photo Credit - Twitter)
reaction-emoji
सावन गुप्ता

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व स्पिन गेंदबाज पियूष चावला (Piyush Chawla) ने दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के बीच होने वाले मैच से पहले डेविड वॉर्नर (David Warner) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। पियूष चावला ने उम्मीद जताई कि डेविड वॉर्नर इस मुकाबले में एक बेहतरीन पारी खेल सकते हैं।

दरअसल पिछले सीजन के बाद सनराइजर्स हैदराबाद ने डेविड वॉर्नर को रिलीज कर दिया था। इससे पहले उनको कप्तानी से हटाकर टीम से भी बाहर कर दिया गया था और वो डगआउट में भी नहीं बैठते थे। टीम का एक मुकाबला तो उन्होंने होटल में ही बैठकर देखा था। आईपीएल ऑक्शन के दौरान दिल्ली कैपिटल्स ने उन्हें खरीद लिया।

डेविड वॉर्नर पुरानी दुश्मनी निकाल सकते हैं - पियूष चावला

पियूष चावला के मुताबिक डेविड वॉर्नर अपनी पुरानी फ्रेंचाइजी के खिलाफ जबरदस्त प्रदर्शन कर सकते हैं। ईएसपीएन क्रिकइन्फो पर बातचीत के दौरान उन्होंने कहा,

जिस तरह से पिछले साल चीजें हुई थीं उसे देखते हुए ये काफी दिलचस्प बैटल होने वाला है। शायद उनके मन में पिछले साल को लेकर कोई खुन्नस हो। जिस तरह से वॉर्नर बल्लेबाजी करते हैं वो खुलकर खेलना पसंद करते हैं। पिछले मैच में हमने देखा था कि उनकी स्ट्रैटजी पूरी तरह से साफ थी। अगर गेंद उनके स्लॉट में हुई तो वो जरूर उसे हिट करेंगे। ऋषभ पंत ने भी ऐसा ही किया था। हालांकि मिचेल मार्श के आउट होने के बाद पंत ने धीमी बल्लेबाजी शुरू कर दी क्योंकि उन्हें पता था कि ज्यादा बल्लेबाजी नहीं बची है।

आपको बता दें कि डेविड वॉर्नर आईपीएल में काफी रन बना चुके हैं। सनराइजर्स हैदराबाद के लिए अपने करियर में उन्होंने कई बड़ी पारियां खेली थीं। वो टीम की तरफ से सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों में भी रहे थे। दिल्ली कैपिटल्स भी उनसे इसी तरह के परफॉर्मेंस की उम्मीद करेगी।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...