Create
Notifications

अगर सनराइजर्स हैदराबाद को दूर तक जाना है तो फिर केन विलियमसन को बेहतरीन बल्लेबाजी करनी होगी, पूर्व क्रिकेटर का बयान

केन विलियमसन अभी तक उतनी अच्छी बैटिंग नहीं कर पाए हैं (Photo Credit - IPLT20)
केन विलियमसन अभी तक उतनी अच्छी बैटिंग नहीं कर पाए हैं (Photo Credit - IPLT20)
सावन गुप्ता

दिग्गज स्पिनर पियूष चावला (Piyush Chawla) ने सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson) की बल्लेबाजी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि अगर सनराइजर्स की टीम को टूर्नामेंट में लंबा सफर तय करना है तो केन विलियमसन को निश्चित तौर पर बल्लेबाजी में जिम्मेदारी उठानी होगी।

केन विलियमसन ने इस आईपीएल सीजन सनराइजर्स हैदराबाद के लिए ओपनिंग की है। हालांकि वो उतने सफल नहीं हो पाए हैं। विलियमसन ने 9 मैचों में 24.37 की औसत और 99.48 की साधारण स्ट्राइक रेट से केवल 195 रन ही बनाए हैं। इस दौरान उनका उच्चतम स्कोर 57 रन रहा है।

केन विलियमसन को अपनी बैटिंग पर काम करना होगा - पियूष चावला

ईएसपीएन क्रिकइन्फो पर बातचीत के दौरान पियूष चावला ने कहा कि केन विलियमसन की बल्लेबाजी सनराइजर्स हैदराबाद के लिए चिंता का विषय रही है। उन्होंने कहा,

विलियमसन की बल्लेबाजी पर बड़ा सवालिया निशान है। अगर हम उनकी बात करें तो वो एक ऐसे बल्लेबाज हैं जिनके इर्द-गिर्द पूरी बल्लेबाजी घूमती है। हालांकि अभी तक ऐसा नहीं हुआ है। बड़े स्कोर का पीछा करते वक्त सनराइजर्स हैदराबाद को परेशानी हुई है। अगर सनराइजर्स हैदराबाद को दूर तक जाना है तो केन विलियमसन को अपनी बल्लेबाजी पर काम करना होगा। हालांकि इसके लिए उनके बैटिंग क्रम में कोई बदलाव नहीं करना चाहिए। किसी भी बल्लेबाज के बैटिंग ऑर्डर को डिस्टर्ब करने की जरूरत नहीं है।

सनराइजर्स हैदराबाद की अगर बात करें तो अभी तक उन्होंने 9 में से 5 मुकाबले जीते हैं और 4 हारे हैं। प्वॉइंट्स टेबल में टीम इस वक्त 5वें पायदान पर है। आज उनका सामना दिल्ली कैपिटल्स से है और वो इस मुकाबले में जरूर जीत हासिल करना चाहेंगे। टीम पिछले कुछ मैचों से लगातार हार रही है वो हार के इस क्रम को तोड़ना चाहेंगे।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...