Create

लियाम लिविंगस्‍टोन ने बदली अपनी पोजीशन तो प्रसिद्ध कृष्‍णा ने अंपायर से कर दी शिकायत

लियाम लिविंगस्‍टोन ने राजस्‍थान रॉयल्‍स के खिलाफ 14 गेंदों में 1 चौके और दो छक्‍के की मदद से 22 रन बनाए
लियाम लिविंगस्‍टोन ने राजस्‍थान रॉयल्‍स के खिलाफ 14 गेंदों में 1 चौके और दो छक्‍के की मदद से 22 रन बनाए

पंजाब किंग्‍स (Punjab Kings) और राजस्‍थान रॉयल्‍स (Rajasthan Royals) के बीच आईपीएल 2022 (IPL 2022) का 52वां मैच शनिवार को खेला गया। मुंबई के वानखेड़े स्‍टेडियम पर खेले गए मुकाबले में पंजाब ने पहले बल्‍लेबाजी की और 20 ओवर में 189/5 का स्‍कोर बनाया। जवाब में राजस्‍थान रॉयल्‍स ने 19.4 ओवर में 4 विकेट खोकर लक्ष्‍य हासिल किया।

इस मैच के दौरान एक ऐसी घटना घटी, जिसने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा। पंजाब के बल्‍लेबाज लियाम लिविंगस्‍टोन ने अनोखा बल्‍लेबाजी स्‍टांस लिया, जिसके बारे में राजस्‍थान रॉयल्‍स के तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्‍णा ने अंपायर से शिकायत कर दी।

पंजाब किंग्‍स की पारी के 19वें ओवर की बात है। लिविंगस्‍टोन ऑफ स्‍टंप के काफी बाहर खड़े हो गए, जिससे लोगों को हैरान कर दिया कि वो क्‍या करने वाले हैं। हालांकि, कृष्‍णा इस पर नाराज हो गए और अंपायर से बातचीत करने लगे।

Prasidh Krishna 🙄 https://t.co/Vuxez9tBvA

कृष्‍णा की अंपायर से क्‍या बातचीत हुई, यह तो सुनने में नहीं आ सकी, लेकिन राजस्‍थान रॉयल्‍स के तेज गेंदबाज इस बात से नाराज दिखे कि लिविंगस्टोन ने उनके लिए गेंद बाहरी लेंथ पर डालने की जगह नहीं छोड़ी।

हालांकि, कृष्‍णा ने इसी ओवर की अंतिम गेंद पर लिविंगस्‍टोन को क्‍लीन बोल्‍ड कर दिया। इंग्लिश बल्‍लेबाज को ऑफ स्‍टंप के बाहर खड़ा होना महंगा पड़ा क्‍योंकि कृष्‍णा ने सटीक यॉर्कर डालकर उनका ऑफ स्‍टंप उड़ा दिया। लिविंगस्टोन ने 14 गेंदों में एक चौके और दो छक्‍के की मदद से 22 रन बनाए।

पंजाब किंग्‍स के लिए जहां सीजन उतार-चढ़ाव भरा बीता, वहीं लिविंगस्‍टोन ने निरंतर बेहतर प्रदर्शन किया और कई मैच बदलने वाली पारियां खेली। पंजाब किंग्‍स के बल्‍लेबाज ने 11 पारियों में 184.21 के स्‍ट्राइक रेट से 315 रन बनाए, जिसमें तीन अर्धशतक शामिल है।

बता दें कि इस जीत के साथ ही राजस्‍थान रॉयल्‍स की टीम अंक तालिका में तीसरे स्‍थान पर जमी हुई है। पंजाब किंग्‍स की टीम सातवें स्‍थान पर है।

Quick Links

Edited by Vivek Goel
Be the first one to comment