Create

राहुल त्रिपाठी ने अपनी धुआंधार पारी के बारे में बताई बड़ी बात

राहुल त्रिपाठी ने छक्कों की बारिश कर दी
राहुल त्रिपाठी ने छक्कों की बारिश कर दी

सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) ने केकेआर (KKR) को धमाकेदार अंदाज में पराजित कर दिया। 7 विकेट की जीत में राहुल त्रिपाठी (Rahul Tripathi) के धुआंधार 71 रनों का अहम योगदान रहा। त्रिपाठी को इस पारी के लिए प्लेयर ऑफ़ द मैच चुना गया। उन्होंने अपनी पारी को लेकर अहम प्रतिक्रिया दी।

मैंने आज आनन्द उठाया। केकेआर के साथ समय खास था और अब हैदराबाद के साथ खास है। यदि आप नए हैं तो रसेल शॉर्ट गेंद करते हैं और मैं उस शॉट की तलाश में था। वरुण अच्छी गेंदबाजी करते हैं, मुझे उनसे आगे पिच करने की उम्मीद नहीं थी और इसलिए मैं उस ऊंचे शॉट से गुजरा। यह पहले से निर्धारित नहीं था।

आगे त्रिपाठी ने कहा कि पिछले कुछ मैच सनराइजर्स के साथ खास रहे हैं। मैं पिछले कुछ दिनों से अपने स्वास्थ्य से जूझ रहा हूं और प्रबंधन ने मेरे साथ बहुत अच्छा काम किया है। ऐसे दिन होते हैं जब चीजें कठिन हो जाती हैं, लेकिन मैं कड़ी मेहनत और अच्छे दिनों का आनंद लेता हूं। बल्लेबाजी के लिए जाने से पहले मैं थोड़ा बेचैन था लेकिन मुझे खुशी है कि मुझे आज यह पारी मिली।

THREE WINS IN A ROW! AIDEN FINISHES OFF WITH A MAXIMUM! 🔥🔥🔥 #SRHvKKR #OrangeArmy #ReadyToRise #TATAIPL

राहुल त्रिपाठी के अलावा एडेन मार्करम ने भी धुआंधार पारी खेली। उन्होंने कहा कि बल्लेबाजी करना अच्छा है। जब त्रिपाठी शॉट खेलते हैं तो आपके पास जमने का समय होता है, उन्होंने वास्तव में एक अच्छा मंच तैयार किया है। टीम के लिए जीत हासिल करना अच्छा रहा।

गौरतलब है कि पहले बैटिंग करते हुए केकेआर ने 175 रनों का चुनौतीपूर्ण स्कोर खड़ा किया। जवाब में खेलते हुए हैदराबाद ने इसे 3 विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया। राहुल त्रिपाठी ने 37 गेंद पर 71 रन बनाए। उनके अलावा 36 गेंद में नाबाद 68 रनों की पारी खेली। इस तरह सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने तीसरी जीत दर्ज की।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment