Create

रजत पाटीदार ने वो काम किया जो संजू सैमसन नहीं कर सके, मैथ्यू हेडन का बयान

Nitesh
रजत पाटीदार (Photo Credit - IPLT20)
रजत पाटीदार (Photo Credit - IPLT20)

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज मैथ्यू हेडन (Matthew Hayden) ने लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के खिलाफ मुकाबले में आरसीबी (RCB) के रजत पाटीदार (Rajat Patidar) की जबरदस्त शतकीय पारी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि जो काम राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन (Sanju Samson) पहले क्वालीफायर मैच में नहीं कर पाए थे वो काम रजत पाटीदार ने एलिमिनेटर मुकाबले में किया।

मैथ्यू हेडन ने आरसीबी और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच मैच के बाद रजत पाटीदार की काफी तारीफ की। उन्होंने कहा "रजत पाटीदार ने वो काम किया जो संजू सैमसन नहीं कर सके। अगर आप उनके स्कोरिंग एरिया को देखें तो उन्होंने ऑन साइड में कुछ बड़े शॉट लगाए और ऑफ साइड में भी आकर्षक शॉट खेले। उनकी ये पारी काफी लाजवाब थी।"

रजत पाटीदार ने खेली जबरदस्त शतकीय पारी

रजत पाटीदार ने लखनऊ के खिलाफ अहम एलिमिनिटेर मुकाबले में जबरदस्त धुआंधार शतक लगाया। उन्होंने सिर्फ 54 गेंद पर 12 चौके और 7 छक्के की मदद से 112 रनों की नाबाद पारी खेली। उनकी इस पारी की बदौलत आरसीबी ने विशाल स्कोर खड़ा किया और जीत हासिल की। पाटीदार और दिनेश कार्तिक ने मिलकर आखिरी कुछ ओवरों में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करके अपनी टीम को 200 से ज्यादा रनों के स्कोर तक पहुंचा दिया।

वहीं संजू सैमसन ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ मुकाबले में 26 गेंद पर 47 रनों की पारी खेली थी। हालांकि जब ऐसा लगा कि वो पूरी तरह से सेट हो गए हैं और राजस्थान रॉयल्स के लिए एक लंबी पारी खेलेंगे, तभी वो आउट हो गए। राजस्थान रॉयल्स को उस मैच में हार का भी सामना करना पड़ा। जबकि दूसरी तरफ रजत पाटीदार आखिर तक क्रीज पर टिके रहे और शतक लगाकर अपनी टीम को विशाल स्कोर तक पहुंचाया। यही वजह रही कि आरसीबी की टीम जीत हासिल करने में सफल रही। अब अगला मैच आरसीबी और राजस्थान रॉयल्स के बीच है।

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment