Create
Notifications

रजत पाटीदार राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ ज्यादा बड़ा स्कोर नहीं बना पाएंगे, पूर्व क्रिकेटर का बयान

रजत पाटीदार (Photo Credit - IPLT20)
रजत पाटीदार (Photo Credit - IPLT20)
Nitesh

पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने पिछले मैच में शतक लगाने वाले आरसीबी (RCB) के प्रमुख बल्लेबाज रजत पाटीदार (Rajat Patidar) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने चौंकाने वाली भविष्यवाणी करते हुए कहा है कि राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के खिलाफ दूसरे क्वालीफायर मैच में रजत पाटीदार ज्यादा बड़ा स्कोर नहीं बना पाएंगे।

गौरतलब है कि आईपीएल 2022 का दूसरा क्वालीफायर मुकाबला आज रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला जाएगा। ये मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होगा। जो भी टीम इस मुकाबले को जीतेगी वो फाइनल में पहुंच जाएगी। वहीं हारने वाली टीम टूर्नामेंट से बाहर हो जाएगी। आरसीबी और राजस्थान रॉयल्स दोनों का परफॉर्मेंस काफी अच्छा रहा है और इसी वजह से ये मुकाबला काफी जबरदस्त हो सकता है।

रजत पाटीदार ने लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ पिछले मैच में शानदार शतक लगाया था और इसी वजह से उनसे एक बार फिर काफी उम्मीदें होंगी। हालांकि आकाश चोपड़ा का मानना है कि रजत पाटीदार राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ दूसरे क्वालीफायर मैच में ज्यादा बड़ा स्कोर नहीं बना पाएंगे।

रजत पाटीदार ज्यादा बड़ा स्कोर नहीं बना पाएंगे - आकाश चोपड़ा

उन्होंने अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान कहा "फाफ डू प्लेसी और रजत पाटीदार मिलकर 60 से ज्यादा रन बनाएंगे। मुझे नहीं लग रहा है कि रजत पाटीदार 80-90 रन बनाएंगे। मेरे हिसाब से वो इससे पहले ही आउट हो जाएंगे। युजवेंद्र चहल उन्हें अपने जाल में फंसा सकते हैं और लेकिन वो रन बनाएंगे। फाफ डू प्लेसी इस बार शून्य पर आउट नहीं होंगे, वो थोड़े रन बनाएंगे।"

आपको बता दें कि रजत पाटीदार ने लखनऊ के खिलाफ अहम एलिमिनिटेर मुकाबले में जबरदस्त धुआंधार शतक लगाया था। उन्होंने सिर्फ 54 गेंद पर 12 चौके और 7 छक्के की मदद से 112 रनों की नाबाद पारी खेली थी। इसलिए उनसे एक बार फिर उम्मीदें होंगी।


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...