Create
Notifications

"उसे अब अपनी काबिलियत पर शक है" - पूर्व पाकिस्तानी कप्तान ने विराट कोहली को लेकर दी तीखी प्रतिक्रिया

विराट कोहली का खराब फॉर्म जारी है
विराट कोहली का खराब फॉर्म जारी है
reaction-emoji
Prashant Kumar

विराट कोहली (Virat Kohli) के लिए आईपीएल 2022 (IPL 2022) काफी खराब गुजरा है और उनका प्रदर्शन बेहद निराशाजनक रहा है। अभी तक खेले 11 मैचों में उनके बल्ले से महज एक अर्धशतक निकला है और वह तीन बार डक पर आउट हो चुके हैं। उन्होंने 12 पारियों में 19.63 की औसत और 111.34 के स्ट्राइक रेट से 216 रन बनाये हैं। आरसीबी (RCB) के पूर्व कप्तान की लगातार असफ़लत के बाद उन्हें ब्रेक दिए जाने की मांग उठ रही लेकिन पूर्व पाकिस्तान कप्तान राशिद लतीफ़ (Rashid Latif) की राय अलग है। उनके मुताबिक कोहली को ड्रॉप नहीं किया जाना चाहिए बल्कि चाहते हैं कि वह अपनी बल्लेबाजी रणनीति पर ध्यान दें।

विराट कोहली को बल्लेबाजी क्रम में नीचे भेजा जा सकता है - राशिद लतीफ़

यूट्यूब शो कॉट बिहाइंड पर बोलते हुए, राशिद ने कहा कि कोहली की सुस्त बल्लेबाजी उनके खराब फॉर्म का परिणाम है और उन्हें उस लय को वापस खोजने और उस फ्लो में खेलने की जरूरत है। उन्होंने आगे कहा कि कोहली के रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए भी एक ओपनिंग बल्लेबाज के रूप में विफल होने के कारण, उन्हें बल्लेबाजी करने के लिए नीचे भेजा जा सकता है।

उन्होंने कहा,

मैंने पहले यह कहा था, उसे या तो ऊपर या नीचे के क्रम में बल्लेबाजी करने की जरूरत है। चूंकि ओपनिंग से काम नहीं चला है, हो सकता है कि वह अब ऑर्डर में नीचे आ जाए। अब उसे अपनी काबिलियत पर ही शक है। वह जिस तरह से खेल रहा है उस तरह से नहीं चल सकता। यह वैसे भी काम नहीं करेगा। उसे उस फ्लो में बल्लेबाजी करने की जरूरत है। अगर वह एक बार फिर उस लय को पा सके तो उससे बाहर आ सकता है।

गौरतलब है कि विराट कोहली ने नंबर 4 के बाद बल्लेबाजी क्रम में 25 पारियां खेली हैं और उनके बल्ले से 128.1 के स्ट्राइक रेट से 461 रन आये हैं। आखिरी बार उन्होंने 2010 के सीजन में नंबर 4 के नीचे बल्लेबाजी की थी।


Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...