Create

आईपीएल में विराट कोहली के बैटिंग ऑर्डर को लेकर रवि शास्त्री ने दिया बड़ा बयान

विराट कोहली बल्लेबाजी के दौरान (Photo Credit - IPLT20)
विराट कोहली बल्लेबाजी के दौरान (Photo Credit - IPLT20)
सावन गुप्ता

आईपीएल 2022 (IPL) में विराट कोहली (Virat Kohli) के बैटिंग पोजिशन को लेकर टीम इंडिया के पूर्व हेड कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि अगर आरसीबी (RCB) का मिडिल ऑर्डर अच्छा है तो फिर विराट कोहली को ओपन करना चाहिए।

विराट कोहली आमतौर पर आईपीएल में ओपन ही करते हैं। उन्होंने ओपनिंग करते हुए आरसीबी के लिए काफी रन बनाए हैं। सबसे ज्यादा सफल वो इसी पोजिशन पर रहे हैं। ऐसे में एक बार फिर उम्मीद की जा रही है कि वो आरसीबी के लिए ओपनिंग का जिम्मा संभालेंगे।

टीम के बैलेंस के हिसाब से विराट कोहली को ओपन करना चाहिए - रवि शास्त्री

ईएसपीएन क्रिकइन्फो पर बातचीत के दौरान रवि शास्त्री ने विराट कोहली के बल्लेबाजी पोजिशन को लेकर बयान दिया। उन्होंने कहा,

डिपेंड करता है कि आरसीबी का बैलेंस कैसा है। मुझे उनके मिडिल ऑर्डर के बारे में नहीं पता है लेकिन अगर उनके पास बहुत मजबूत मिडिल ऑर्डर है तो फिर विराट के ओपन करने में कोई नुकसान नहीं है।

आपको बता दें कि विराट कोहली ने आरसीबी की कप्तानी छोड़ दी है। पिछले कुछ सालों से विराट कोहली का वर्कलोड काफी ज्यादा रहा है और शायद यही वजह है कि उन्होंने ना केवल आरसीबी बल्कि इंडियन टीम की भी कप्तानी छोड़ दी।

विराट कोहली के कप्तानी छोड़ने के बाद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने आईपीएल के आगामी सीजन के लिए फाफ डू प्लेसी को अपना कप्तान नियुक्त किया है। डू प्लेसी इससे पहले चेन्नई सुपर किंग्स की टीम का हिस्सा थे लेकिन इस सीजन से वो आरसीबी की कप्तानी करते हुए नजर आएंगे। टीम उम्मीद करेगी कि इस आईपीएल सीजन उनके नेतृत्व में पहली बार टाइटल अपने नाम करे। देखना होगा कि टीम का प्रदर्शन इस आईपीएल सीजन कैसा रहता है।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...