Create
Notifications

टिम डेविड के खिलाफ ऋषभ पंत के रिव्यू ना लेने को लेकर रवि शास्त्री ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

ऋषभ पंत से हुई बड़ी चूक (Photo Credit - IPLT20)
ऋषभ पंत से हुई बड़ी चूक (Photo Credit - IPLT20)
reaction-emoji
Nitesh

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के कप्तान ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के टिम डेविड (Tim David) के खिलाफ रिव्यू नहीं लेने को लेकर टीम इंडिया के पूर्व हेड कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि पंत ने ये रिव्यू ना लेकर काफी बड़ी गलती की और इसके लिए वो खुद ही जिम्मेदार हैं।

दरअसल दिल्ली कैपिटल्स को प्लेऑफ में पहुंचने के लिए मुंबई इंडियंस के खिलाफ हर-हाल में मुकाबला जीतना जरूरी था। ऐसे में टीम को हर एक कदम काफी सोच-समझकर उठाना था लेकिन खुद कप्तान ऋषभ पंत ने ही बड़ी चूक कर दी। मैच के अहम लम्हे के दौरान उन्होंने मुंबई इंडियंस के खतरनाक बल्लेबाज टिम डेविड के खिलाफ रिव्यू नहीं लिया और इसी वजह से टीम को हार का सामना करना पड़ा। पंत अगर वो रिव्यू ले लेते तो टिम डेविड आउट हो जाते और तब शायद दिल्ली कैपिटल्स की टीम ये मुकाबला जीतकर प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर जाती।

ऋषभ पंत को रिव्यू लेना चाहिए था - रवि शास्त्री

इसी वजह से ऋषभ पंत के कप्तानी की काफी आलोचना हो रही है। वहीं रवि शास्त्री ने भी पंत के ऊपर सवाल उठाए और कहा कि उन्हें वो रिव्यू लेना चाहिए था।

उन्होंने कहा " कॉमन सेंस क्या कहता है ? ऋषभ पंत और शार्दुल ठाकुर वहां पर थे लेकिन दूसरे प्लेयर क्या कर रहे थे। कॉमन सेंस ये कहता है कि केवल पांच ओवर बचे थे और आपके पास दो रिव्यू थे। टिम डेविड क्रीज पर आए ही थे और आपने उससे पहले विकेट लिया था और वो रिव्यू लेकर एक और विकेट लेने का मौका था। अगर आप वो विकेट भी ले लेते तो मैच में अपनी पकड़ बना लेते।"

रवि शास्त्री ने आगे कहा "इस एक गलत फैसले की वजह से उन्हें अगली कई रातों तक नहीं नहीं आने वाली है। क्योंकि आपने इस गलती की वजह से प्लेऑफ में अपनी जगह गंवा दी।"


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...