Create
Notifications

पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच से पहले रवि शास्त्री ने विराट कोहली के बैटिंग एप्रोच को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

विराट कोहली (Photo Credit - IPLT20)
विराट कोहली (Photo Credit - IPLT20)
Nitesh

आईपीएल 2022 (IPL) में आज आरसीबी (RCB) का मुकाबला पंजाब किंग्स से है। इस मुकाबले से पहले एक बार फिर सबकी निगाहें विराट कोहली (Virat Kohli) पर हैं कि वो किस तरह का प्रदर्शन कर सकते हैं। वहीं टीम इंडिया के पूर्व हेड कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने कोहली की बल्लेबाजी को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि अगर कोई बल्लेबाज पहली ही गेंद पर आउट हो जा रहा है तो फिर आप अंदाजा नहीं लगा सकते हैं कि वो फॉर्म में है या नहीं।

विराट कोहली अभी तक लगातार फ्लॉप रहे हैं। किसी भी मैच में वो ज्यादा बड़ी पारी खेलने में नाकाम रहे हैं। देखने वाली बात होगी कि पंजाब किंग्स के खिलाफ मुकाबले में उनका परफॉर्मेंस कैसा रहता है। कोहली ने आरसीबी के लिए इस सीजन में अब तक 19.64 की औसत और 111.34 के स्ट्राइक रेट से 216 रन बनाए हैं। वो तीन मैचों में तो डक पर भी आउट हो गए। कोहली एक ही सीजन में एक टीम के खिलाफ दो बार गोल्डन डक पर आउट हो गए। वहीं ओवरऑल कुल मिलाकर इस सीजन वो तीन बार गोल्डन डक का शिकार हो चुके हैं।

विराट कोहली क्रीज पर टिकने के लिए कुछ समय ले सकते हैं - रवि शास्त्री

रवि शास्त्री ने बताया कि विराट कोहली किस तरह का एप्रोच पंजाब किंग्स के खिलाफ अपना सकते हैं। ईएसपीएन क्रिकइन्फो पर बातचीत के दौरान उन्होंने कहा "अगर कोई प्लेयर पहली ही गेंद पर आउट हो जा रहा है तो फिर आप कुछ कह नहीं सकते हैं कि वो फॉर्म में है या नहीं। विराट कोहली को कुछ समय क्रीज पर बिताने के बारे में सोचना होगा और उसके बाद आगे की बैटिंग प्लान करनी होगी। मेरे हिसाब से अगर वो 8-10 गेंद तक खेल गए तो फिर आक्रामक बल्लेबाजी करेंगे।"


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...