रविचंद्रन अश्विन ने टॉप ऑर्डर में अपनी जबरदस्त बल्लेबाजी को लेकर दिया बड़ा बयान

रविचंद्रन अश्विन (Photo Credit - IPLT20)
रविचंद्रन अश्विन (Photo Credit - IPLT20)

दिल्ली कैपिटल्स (DC) के खिलाफ मुकाबले में रविचंद्रन अश्विन (R. Ashwin) ने टॉप ऑर्डर में बल्लेबाजी करते हुए जिस तरह की पारी खेली उसको लेकर उन्होंने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। अश्विन के मुताबिक प्रैक्टिस सेशन के दौरान उन्होंने टॉप ऑर्डर में बैटिंग की काफी तैयारी की थी, यहां तक कि उन्होंने ओपन भी किया था।

रविचंद्रन अश्विन को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मुकाबले में तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए भेजा गया। उन्होंने टीम मैनेजमेंट के फैसले को सही भी साबित किया और 38 गेंद पर 4 चौके और 2 छक्के की मदद से 50 रनों की बेहतरीन पारी खेली। वो अपनी टीम की तरफ से सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे।

मैंने टॉप ऑर्डर में बल्लेबाजी की काफी प्रैक्टिस की थी - अश्विन

मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में अश्विन ने अपनी जबरदस्त बल्लेबाजी को लेकर बयान दिया। उन्होंने कहा,

मुझे कोई लाइसेंस नहीं मिला हुआ था। सीजन की शुरूआत से ही मुझे बताया गया था कि टॉप ऑर्डर में मुझे बल्लेबाजी के लिए भेजा जा सकता है। हमने कुछ प्रैक्टिस मुकाबले खेले थे और वहां पर भी मैंने ओपन किया था और मुझे उसमें काफी मजा आया था। मैंने अपनी बल्लेबाजी पर काफी काम किया था और ये देखकर अच्छा लग रहा है कि प्रैक्टिस के दौरान जो चीजें की गई थीं उसे मैदान में हम लागू करने में सफल रहे। इस पारी के बाद काफी अच्छा महसूस हो रहा है। हालांकि मेरी ये पारी टीम को जीत नहीं दिला सकी।

आपको बता दें कि आईपीएल में बुधवार को खेले गए मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स ने राजस्थान रॉयल्स को आठ विकेटों से हरा दिया। पहले खेलते हुए राजस्थान रॉयल्स की टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर 160 रन बनाए। जवाब में दिल्ली कैपिटल्स ने इस टार्गेट को मिचेल मार्श और डेविड वॉर्नर के तूफानी पारी की बदौलत 18.1 ओवर में आसानी से हासिल कर लिया।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now