Create

रविन्द्र जडेजा ने धोनी की पारी को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया, मैच के बाद प्रणाम भी किया

धोनी को प्रणाम करते हुए रविन्द्र जडेजा
धोनी को प्रणाम करते हुए रविन्द्र जडेजा

चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) ने अंतिम गेंद पर मैच जीतते हुए मुंबई इंडियंस (MI) के ऊपर शानदार जीत दर्ज की। चेन्नई ने 3 विकेट की जीत के साथ इस सीजन का दूसरा मुकाबला अपने नाम कर लिया। कप्तान रविन्द्र जडेजा (Ravindra Jadeja) इस जीत से खासे खुश नज़र आए। उन्होंने कहा कि एक समय हम टेंशन में थे।

रविन्द्र जडेजा ने कहा कि जिस तरह से गेम जा रहा था, हम टेंशन में थे। इस गेम के ग्रेट फिनिशर अब भी वहां थे इसलिय हम जानते थे कि हमारे पास मौका है। वह अभी यहाँ हैं और हमारे लिए यह काम कर रहे हैं। मुकेश ने पावरप्ले में अच्छा करते हुए शानदार गेंदबाजी की। यदि आप गेम नहीं जीत रहे हैं, तब भी आप गेम में आना चाहते हैं। कैच छोड़ने को लेकर जडेजा ने कहा कि ऐसा होता है, इसलिए मैं कभी भी फील्डिंग को हल्के में नहीं लेता और कड़ी मेहनत करता हूं। हमें अपनी फील्डिंग पर काम करने की जरूरत है, हम कैच छोड़ने का जोखिम नहीं उठा सकते।

चेन्नई सुपरकिंग्स की जीत का क्रेडिट महेंद्र सिंह धोनी को जाना चाहिए। उन्होंने अंतिम चार गेंदों पर 16 रन बनाते हुए मैच अपनी टीम की झोली में डाल दिया। जयदेव उनादकट की धुनाई करते हुए धोनी ने एक बार फिर से खुद को बेस्ट फिनिशर साबित कर दिया।

पहले खेलते हुए मुंबई इंडियंस की टीम बेहतर खेल का प्रदर्शन करने में नाकाम रही और महज 155 रनों का स्कोर हासिल कर पाई। रोहित शर्मा और इशान किशन बिना खाता खोले ही पवेलियन लौट गए। उनके अलावा किरोन पोलार्ड भी फ्लॉप रहे। इस तरह मुंबई की टीम बड़ा स्कोर करने में नाकाम रही। हालांकि गेंदबाजों ने मैच बनाया लेकिन धोनी ने उनकी मेहनत पर पानी फेरते हुए अंतिम गेंद पर चौके से चेन्नई सुपरकिंग्स को जीत दिलाई। मैच के बाद जडेजा को धोनी के सामने सिर झुकाते हुए देखा गया।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment