रविन्द्र जडेजा ने चेन्नई की लगातार तीसरी हार को लेकर दिया बड़ा बयान

रविन्द्र जडेजा ने टीम की हार का बड़ा कारण बताया है
रविन्द्र जडेजा ने टीम की हार का बड़ा कारण बताया है

पंजाब किंग्स (PBKS) के खिलाफ मैच में हार के साथ ही चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) को इस सीजन आईपीएल (IPL) की तीसरी हार का सामना करना पड़ा। टीम के नए कप्तान रविन्द्र जडेजा ने पराजय को लेकर जिक्र किया और कहा कि हमें मजबूती के साथ वापसी करनी होगी और हम प्रयास करेंगे।

चेन्नई के कप्तान रविन्द्र जडेजा ने कहा कि हमने पावरप्ले में बहुत सारे विकेट गंवाए, हमें पहली गेंद से मोमेंटम नहीं मिला। हमें बेहतर होने और मजबूत होकर वापसी करने का रास्ता खोजने की जरूरत है। गायकवाड़ पर को लेकर जडेजा ने कहा कि हमें उनको आत्मविश्वास देने की जरूरत है, हमें उनका समर्थन करने की जरूरत है, हम सभी जानते हैं कि वह बहुत अच्छे खिलाड़ी हैं।

जडेजा ने आगे कहा कि हम निश्चित रूप से उनका (गायकवाड़) समर्थन करेंगे और मुझे यकीन है कि वह अच्छी तरह वापस आएँगे। वह (दुबे) इतनी अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं, आज उन्होंने अच्छी बल्लेबाजी की, उनको दिमाग को अच्छे फ्रेम में रखना महत्वपूर्ण होगा। निश्चित रूप से हम अपनी तरफ से पूरी कोशिश करेंगे, कड़ी मेहनत करेंगे और मजबूत होकर वापसी करेंगे।

गौरतलब है कि चेन्नई की टीम को पंजाब के खिलाफ मैच में 54 रनों से हार का सामना करना पड़ा। टॉस जीतकर चेन्नई ने पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया था लेकिन यह सही साबित नहीं हुआ। पंजाब ने बोर्ड पर 8 विकेट खोकर 180 रन लगाए। उनके लिए लियाम लिविंगस्टोन ने धाकड़ बल्लेबाजी करते हुए तेजी से 60 रनों की पारी खेली। हालांकि पंजाब की टीम 200 से ज्यादा रन बनाने की स्थिति में थी लेकिन चेन्नई के गेंदबाजों ने ऐसा नहीं होने दिया।

जवाब में खेलते हुए चेन्नई के लिए शिवम दुबे ने अर्धशतक जमाया। अन्य सभी बल्लेबाज फ्लॉप साबित हुए। यही वजह थी कि गत वर्ष की चैम्पियन टीम को हार का सामना करना पड़ा।

और पढ़ें: आईपीएल 2022 में CSK ke match का शेड्यूल

Quick Links

App download animated image Get the free App now