Create

रविन्द्र जडेजा ने अपनी कप्तानी में पहला मैच हारने के बाद दी बड़ी प्रतिक्रिया

जडेजा ने ओस को लेकर अहम बात कही है
जडेजा ने ओस को लेकर अहम बात कही है

केकेआर (KKR) ने चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) के खिलाफ खेले गए पहले आईपीएल (IPL) मैच को आसानी से जीत लिया। केकेआर ने इस मुकाबले को छह विकेट से जीतते हुए पिछले सीजन फाइनल में मिली हार का बदला पूरा कर लिया। हार के बाद चेन्नई के कप्तान रविन्द्र जडेजा की अहम प्रतिक्रिया आई।

रविन्द्र जडेजा ने कहा कि इस संस्करण में ओस की अहम भूमिका रहेगी। अगर आप टॉस जीतते हैं तो गेंदबाजी करने के बारे में देखेंगे। पहले 6-7 ओवर में विकेट थोड़ा नम था और फिर पारी के अंत में पर अच्छा हो गया। हम गेम को गहराई तक ले जाने की कोशिश कर रहे थे। ओस को देखते हुए सभी ने अच्छी गेंदबाजी की। ब्रावो ने अच्छी गेंदबाजी की।

केकेआर के लिए बतौर कीपर खेलने वाले शेल्डन जैक्सन ने कहा कि शुरुआत में मैं नर्वस था लेकिन मैनेजमेंट और कोचिंग स्टाफ शानदार है। उन्होंने मुझे शांत रहने के लिए कहा और बैक किया और इसके लिए मैं उनका आभारी हूँ। महेंद्र सिंह धोनी हमेशा मेरे लिए प्रेरणा रहे हैं। मैं हमेशा उनकी तरफ देखता था और वह जो कुछ भी करते हैं, मैं बस उनकी नकल करने की कोशिश करता हूं और मुझे उनसे बहुत कुछ देखना है और बहुत कुछ सीखना है। जैक्सन ने धोनी से हेलिकॉप्टर शॉट सीखने की इच्छा भी जताई।

टॉस जीतकर केकेआर ने पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया और यह सही भी साबित हुआ। चेन्नई के कुछ विकेट एक के बाद एक गिरे और टीम के ऊपर दबाव भी आ गया। इसके बाद महेंद्र सिंह धोनी ने तूफानी अंदाज में खेलते हुए 38 गेंद पर नाबाद 50 रन बनाए। चेन्नई सुपरकिंग्स ने 5 विकेट पर 131 रनों का स्कोर हासिल किया। जवाब में खेलते हुए केकेआर ने इसे 4 विकेट खोकर प्राप्त करते हुए जीत के साथ लीग में आगाज किया।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment