श्रेयस अय्यर ने आरसीबी से मिली हार का बताया कारण

श्रेयस अय्यर ने कुछ अहम बातों का जिक्र किया
श्रेयस अय्यर ने कुछ अहम बातों का जिक्र किया

केकेआर (KKR) ने आरसीबी (RCB) के खिलाफ मैच में मुकाबला किया लेकिन अंत में पराजय का सामना करना पड़ा। कम स्कोर के कारण केकेआर के पास ज्यादा विकल्प नहीं थे। टीम की इस हार को लेकर कप्तान श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। अय्यर ने कहा कि यह मैच रोमांचक था।

केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर ने कहा कि मुझे वास्तव में यह गेम रोमांचक लगा। अंदर जाने से पहले मैंने अपने लड़कों से बात की और उन्हें बताया कि यह गेम मैदान पर हमारे चरित्र और रवैये को परिभाषित करने वाला है, चाहे हम बचाव करें या न करें। जिस तरह से हम इसे जमीन पर लड़ते हैं, वह वास्तव में अगले कुछ मैचों में हमारी मानसिकता को दर्शाएगा।

अय्यर ने आगे कहा कि जिस तरह से हमने इस गेम को खेला और उसे आखिरी ओवर तक ले गए, उस पर मुझे वास्तव में गर्व है। उस समय यह वास्तव में कठिन था क्योंकि मैं अपने सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजों को को लगाकर कुछ विकेट जल्दी हासिल करना चाहता था लेकिन यह वास्तव में अच्छा नहीं रहा। हमारे बल्लेबाजों ने बीच में वास्तव में अच्छा खेला। उन्होंने सबसे कठिन दौर को जल्द से जल्द निकाल लिया।

वेंकटेश अय्यर को उन्नीसवां देने को लेकर अय्यर ने कहा कि उनको अंतरराष्ट्रीय स्तर पर गेंदबाजी करने का वास्तव में अच्छा अनुभव है और आपको विशेष रूप से टूर्नामेंट की शुरुआत में उनका समर्थन करने की आवश्यकता है। यह वास्तव में महत्वपूर्ण है कि वे जल्द से जल्द आत्मविश्वास हासिल करें और इसके लिए यह गेम सबसे अच्छा था।

गौरतलब है कि पहले बल्लेबाजी करते हुए केकेआर की पूरी टीम 128 रनों के मामूली स्कोर पर सिमट गई। जवाब में खेलते हुए आरसीबी ने 4 गेंद शेष रहते 7 विकेट पर 132 रन बनाते हुए मुकाबला जीत लिया।

और पढ़ें: आईपीएल 2022 में RCB ke match का शेड्यूल

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
App download animated image Get the free App now