Create

रोहित शर्मा ने मुंबई इंडियंस की लगातार चौथी हार को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

रोहित शर्मा की टीम बैटिंग में बुरी तरह फ्लॉप रही है
रोहित शर्मा की टीम बैटिंग में बुरी तरह फ्लॉप रही है
reaction-emoji
Naveen Sharma

मुंबई इंडियंस (MI) की टीम आईपीएल (IPL) के इस सीजन में पिछड़ती जा रही है। लगातार चौथी हार के बाद प्लेऑफ़ दूर होता जा रहा है। अब उन्हें आने वाले मैचों में बेहतर करना होगा। आरसीबी के खिलाफ मैच में पराजय के बाद कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है।

दो ही ओवरसीज खिलाड़ी खिलाने को लेकर रोहित शर्मा ने कहा कि इस तरह की विपक्षी टीम और पिचों पर हमें कॉम्बिनेशन आदर्श लगा। हम अपनी बल्लेबाजी को मजबूत करना चाहते थे, दुर्भाग्य से हमारे पास कुछ विदेशी खिलाड़ी थे जो अनुपलब्ध थे, इसलिए हमारे पास जो कुछ भी था उसमें से हम सर्वश्रेष्ठ हासिल करना चाहते थे। मैं ज्यादा से ज्यादा देर तक बल्लेबाजी करना चाहता था, लेकिन दुर्भाग्य से मैं गलत समय पर आउट हो गया।

रोहित शर्मा का पूरा बयान

रोहित शर्मा ने आगे कहा कि हम सिर्फ 50 रन की साझेदारी कर पाए और गलत समय पर आउट हो गए, यह कुछ ऐसा है जो हमें थोड़ा नुकसान पहुंचा रहा है। निश्चित रूप से 150 की पिच नहीं थी, सूर्या ने हमें दिखाया कि अगर आप समझदारी से बल्लेबाजी करते हैं, तो आपको जितना मिला है उससे ज्यादा पा सकते हैं। कम से कम हमें 150 तक पहुंचाने का श्रेय सूर्या को जाता है, लेकिन हम जानते थे कि यह काफी नहीं होगा। हमने गेंद से मौके का फायदा उठाया लेकिन उन्होंने काफी समझदारी से बल्लेबाजी की। हम चाहते हैं कि हमारे कुछ बल्लेबाज गहरी बल्लेबाजी करें। यह एक ऐसी चीज है जिस पर हम गौर कर रहे हैं, अगर हमें बोर्ड पर रन मिलते हैं तो गेंदबाजों को कुछ करना होगा। पिछले दो मैचों में हम ऐसा नहीं कर पाए थे।

पहले खेलते हुए मुंबई ने 151 रन बनाए थे लेकिन ये नाकाफी रहे। सूर्यकुमार यादव ने नाबाद अर्धशतक जमाया। जवाब में खेलते हुए आरसीबी ने 3 विकेट के नुकसान पर इस लक्ष्य को प्राप्त कर लिया।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...