हार्दिक पांड्या नंबर 4 की पोजिशन के लिए परफेक्ट बल्लेबाज हैं, इरफान पठान का बयान

हार्दिक पांड्या ने जबरदस्त बल्लेबाजी की है (Photo Credit - IPLT20)
हार्दिक पांड्या ने जबरदस्त बल्लेबाजी की है (Photo Credit - IPLT20)

गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) के कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के बैटिंग क्रम को लेकर पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर इरफान पठान (Irfan Pathan) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि नंबर 4 की पोजिशन हार्दिक पांड्या के लिए बेस्ट पोजिशन है, फिर चाहे वो गुजरात टाइटंस के लिए खेलें या फिर भारतीय टीम के लिए खेलें।

हार्दिक पांड्या की अगर बात करें तो आईपीएल 2022 में अभी तक उनका प्रदर्शन काफी शानदार रहा है। गुजरात टाइटंस की कप्तानी उन्होंने शानदार तरीके से की है। इसके अलावा बल्ले से भी उन्होंने बड़ी जिम्मेदारी उठाई है। टीम के लिए चौथे नंबर पर खेलते हुए उन्होंने कई मैच जिताऊं पारियां खेली। यही वजह है कि हर कोई उनसे काफी प्रभावित है।

हार्दिक पांड्या ने नंबर 4 पर पूरी जिम्मेदारी के साथ खेला है - इरफान पठान

स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान इरफान पठान ने हार्दिक पांड्या को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

ये नया हार्दिक पांड्या है। ये उनका बेहतर वर्जन है। जिस तरह की परिस्थितियों में इस सीजन वो खेले हैं उसे देखकर काफी अच्छा लगा। उनके बारे में सबसे अच्छी बात ये है कि चौथे नंबर पर वो पूरी जिम्मेदारी के साथ खेल रहे हैं। जब जल्दी-जल्दी विकेट गिर जाते हैं तो आप ज्यादा चांस नहीं लेते हैं लेकिन हार्दिक पांड्या अपनी पारी की शुरूआत में बड़े शॉट्स खेलने से नहीं कतराए। चाहे वो टीम इंडिया के लिए हो या फिर गुजरात टाइटंस के लिए हार्दिक नंबर 4 के लिए परफेक्ट बल्लेबाज हैं।

आपको बता दें कि हार्दिक पांड्या ने टीम इंडिया के लिए अपना आखिरी मैच टी20 वर्ल्ड कप 2021 में खेला था और उसके बाद से ही फिटनेस संबंधी समस्याओं के चलते टीम में उनकी वापसी नहीं हो पाई। हालांकि उनके परफॉर्मेंस को देखते हुए कहा जा सकता है कि वो एक बार फिर टीम इंडिया के लिए आगामी टी20 वर्ल्ड कप में काफी अहम हिस्सा होंगे।

Quick Links

App download animated image Get the free App now