Create
Notifications

ऋषभ पन्त की तुलना रोहित शर्मा से हुई, पूर्व ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी का बड़ा बयान

ऋषभ पन्त ने आईपीएल में बेहतरीन कप्तानी की है
ऋषभ पन्त ने आईपीएल में बेहतरीन कप्तानी की है
reaction-emoji
निरंजन
visit

ऋषभ पन्त (Rishabh Pant) का छोटा करियर उतार चढाव भरा रहा है। हालांकि इसमें उन्होंने कुछ ऐसे काम भी किये हैं जिसकी चर्चा भी कई बार होती है। आईपीएल (IPL) में पिछले साल ऋषभ पन्त की कप्तानी अच्छी रही थी और इस बार भी वह टीम के कप्तान हैं। टीम के हेड कोच रिकी पोटिंग (Ricky Ponting) ने पन्त को लेकर प्रतिक्रिया दी है।

आईपीएल 2022 सीज़न की शुरुआत से पहले मीडिया से बात करते हुए पोंटिंग ने रोहित शर्मा और पन्त में कुछ समानताएं होने की बात कही। आईपीएल में 27 मार्च को डबल हेडर का पहला मुकाबला मुंबई और दिल्ली के बीच खेला जाना है।

दोनों कप्तानों को लेकर पोंटिंग ने कहा कि मैंने वास्तव में इसके बारे में नहीं सोचा है। लेकिन मुझे लगता है कि वे वास्तव में दोनों काफी समान हैं। जब रोहित ने मुंबई में पदभार संभाला, तो वह काफी युवा भी थे और उन्होंने अपने अंतरराष्ट्रीय करियर की शुरुआत की। वह शायद लगभग 23-24 साल के थे और यहां ऋषभ की उम्र भी समान है। वे वास्तव में काफी समान लोग हैं। मुझे पता है कि वे महान साथी हैं और वे शायद बीच में नेतृत्व और कप्तानी के बारे में भी छोटी-छोटी बातों का आदान-प्रदान करते हैं।

New faces in the DC squad ✅#RP17's evolution through the years ✅Preparation for #DCvMI ✅📹 | Here’s @RickyPonting and @RishabhPant17 answering questions from the media before our first #IPL2022 match 🤩#YehHaiNayiDilli @TajMahalMumbai youtube.com/watch?v=9MtS_G…

पोंटिंग ने उम्मीद जताई कि युवा कप्तान के नाते इस सफर में आगे बढ़ते हुए ऋषभ पन्त भी रोहित शर्मा की तरह ही होने वाले हैं। उन्होंने कहा कि मुंबई में रोहित को जिस तरह सफलता मिल रही है, उसी तरह पन्त को भी मिल सकती है।

गौरतलब है कि मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स की टीम का मुकाबला रविवार को होना है। देखना होगा कि इसमें किस टीम का खेल बेहतर रहेगा। हालांकि मुंबई इंडियंस में अनुभवी कप्तान और कुछ बड़े नाम हैं लेकिन पन्त की टीम भी कम नहीं है। पिछले साल दिल्ली का प्रदर्शन अच्छा रहा था। एक कांटे का मुकाबला इस मैच में देखने को मिल सकता है।


Edited by निरंजन
reaction-emoji
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now