Create

"जसप्रीत बुमराह के साथ नेट्स में गेंदबाजी करना खास है" - मुंबई इंडियंस में शामिल ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज ने दी प्रतिक्रिया 

रिले मेरेडिथ को अभी तक खेलने का मौका नहीं मिला है
रिले मेरेडिथ को अभी तक खेलने का मौका नहीं मिला है
reaction-emoji
Prashant Kumar

आईपीएल 2022 (IPL 2022) में अभी तक ऐसे खिलाड़ी हैं जिन्हें अपनी फ्रेंचाइजी के लिए अभी तक एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला और इस लिस्ट में ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज रिले मेरेडिथ (Riley Meredith) का नाम भी शामिल है। इस सीजन मेरेडिथ मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की टीम का हिस्सा हैं। तेज गेंदबाज को भले ही अभी तक खेलने का मौका न मिला हो लेकिन नेट्स में जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) के साथ गेंदबाजी करने के मौके का फायदा उठा रहा है।

मुंबई इंडियंस की टीम में शामिल भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को मौजूदा समय में सभी प्रारूपों के बेहतरीन गेंदबाजों में शामिल किया जाता है। बुमराह से टिप्स लेते हुए मेरेडिथ अपनी गेंदबाजी में सुधार करने को देख रहे हैं।

मुंबई इंडियंस के द्वारा यूट्यूब पर साझा किया गए वीडियो में रिले मेरेडिथ नेट्स में जसप्रीत बुमराह के साथ गेंदबाजी करने के अनुभव को बताया। उन्होंने कहा,

मुझे लगता है कि इस समय, बिग 'बूम बूम' बुमराह को पार करना मुश्किल है। मुझे उसके साथ नेट्स में गेंदबाजी करने का मौका मिला है और यह विशेष रहा है। वह एक शानदार साथी है और मेरे साथ कुछ अच्छी ट्रिक्स साझा करके खुश है।
youtube-cover

मुंबई इंडियंस में सबसे एंटरटेनिंग साथी खिलाड़ियों का भी मेरेडिथ ने किया खुलासा

रिले मेरेडिथ को अपनी नई टीम मुंबई इंडियंस में कई नए साथी मिली हैं। उन्होंने इशान किशन को मजेदार व्यक्ति बताया है, जो कुछ मजेदार कमेंट्स करके साथी खिलाड़ियों को हंसाते रहते हैं।

इसके अलावा तेज गेंदबाज ने हमवतन और होबार्ट हरिकैंस में साथ खेलने वाले टिम डेविड को लेकर भी प्रतिक्रिया दी, जो इस समय मुंबई इंडियंस की टीम में भी इनके साथ हैं। उन्होंने कहा,

वह व्यक्ति जो सभी का एंटरटेनमेंट करता है, वह स्पष्ट रूप से इशान किशन है। वह थोड़ा प्रैंकस्टार है, हमेशा कुछ ठहाके लगाता है और इस तरह की चीजें करता है। मैं टिम डेविड के साथ भी घूम रहा हूं, जाहिर है क्योंकि वह एक ऑस्ट्रेलियाई है और वह मुझे एंटरटेन भी रखता है।


Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...