Create
Notifications

ऋषभ पन्त ने दिल्ली कैपिटल्स की धाकड़ जीत को लेकर दिया बड़ा बयान

ऋषभ पन्त ने टीम की जीत पर ख़ुशी जताई
ऋषभ पन्त ने टीम की जीत पर ख़ुशी जताई
reaction-emoji
Naveen Sharma
visit

दिल्ली कैपिटल्स (DC) ने अपनी जीत का रास्ता एक बार फिर से तलाश लिया। पंजाब किंग्स (PBKS) के खिलाफ मुकाबले में दिल्ली ने 9 विकेट के बड़े अंतर से जीत दर्ज की। इसके बाद कप्तान ऋषभ पन्त (Rishabh Pant) खुश नज़र आए। उन्होंने कोरोना की दस्तक के बाद मैच में उतरने को लेकर बयान दिया।

ऋषभ पन्त ने कहा कि सुबह जब हमें पता चला कि टिम साइफर्ट भी (कोरोना) पॉजिटिव हैं तो स्वाभाविक है कि असमंजस की स्थिति थी। कुछ भ्रम था, घबराहट थी और महसूस हो रहा था कि अब हम क्या करने जा रहे हैं। लेकिन हमने टीम मीटिंग में बात की और बताया कि हम किस पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं, बाहर इतना हल्ला था कि हमने सोचा कि हम मैच पर ध्यान केंद्रित करेंगे।

आगे ऋषभ पन्त ने कहा कि ज्यादातर मैं उन्हें (शॉ और वार्नर) अकेला छोड़ना पसंद करता हूं क्योंकि टीम में उनकी भूमिका सभी जानते हैं। हम हर मैच में सुधार करना चाहेंगे और केवल यही एक चीज है जिसे हम नियंत्रित कर सकते हैं, परिणाम हमारे नियंत्रण में नहीं हैं लेकिन हम अपनी गलतियों से सीख सकते हैं। ऐसे विकेट पर मुझे लगा कि गेंद थोड़ी रुक रही है इसलिए मैंने स्पिनरों का ज्यादा इस्तेमाल किया।

Yeh Warner hain, jhukega nahi 🔥@davidwarner31 and @RishabhPant17's #Pushpa pose was just the perfect way to celebrate the win 😎#YehHaiNayiDilli | #IPL2022 | #DCvPBKS#TATAIPL | #IPL | #DelhiCapitals https://t.co/Wl1BoeTAKD

इस मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स ने हर विभाग में धाकड़ प्रदर्शन किया और पंजाब की टीम को कोई मौका नहीं दिया। दिल्ली ने गेंदबाजी करते हुए पंजाब को 115 रनों के मामूली स्कोर पर समेट दिया। इसमें दिल्ली के स्पिनरों ने अहम भूमिका निभाई। कुलदीप यादव और अक्षर पटेल ने रनों को रोकने में सफलता पाई। जवाब में बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली कैपिटल्स ने 11वें ओवर में 1 विकेट के नुकसान पर इस मैच में जीत दर्ज की। डेविड वॉर्नर ने तूफानी बैटिंग का प्रदर्शन करते हुए 30 गेंद में नाबाद 60 रन बनाए।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now