Create
Notifications

ऋषभ पन्त ने दिल्ली कैपिटल्स की हार के बाद दिया अहम बयान

दिल्ली कैपिटल्स की टीम बैटिंग में पिछड़ गई
दिल्ली कैपिटल्स की टीम बैटिंग में पिछड़ गई
reaction-emoji
Naveen Sharma
visit

दिल्ली कैपिटल्स (DC) की टीम को एक और हार का सामना करना पड़ा है। आरसीबी (RCB) के खिलाफ मुकाबले में लक्ष्य के करीब जाने के बाद दिल्ली कैपिटल्स की टीम को 16 रनों से हार का सामना करना पड़ा। इस हार के बाद ऋषभ पन्त (Rishabh Pant) ने बयान दिया। उन्होंने डेविड वॉर्नर की पारी को अच्छा बताया।

दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पन्त ने कहा कि मुझे लगता है कि वॉर्नर ने अच्छी बल्लेबाजी की और हमें मैच जीतने का हर मौका दिया। मार्श को दोष नहीं दे सकते, यह उनका पहला मैच था और थोड़ा कठोर लग रहा था। हम बीच के ओवरों में बेहतर कर सकते थे। जैसे-जैसे पारी आगे बढ़ती गई विकेट बेहतर और बेहतर होता गया, मुस्तफिजुर का वह ओवर हमारे लिए गेम चेंजर था।

पन्त ने आगे कहा कि मुझे लगता है कि हम अपनी योजना के अनुसार गेंदबाजी कर सकते थे, लेकिन हम दबाव में थे। बाद के ओवरों में कार्तिक ने जिस तरह से बल्लेबाजी की, वह काबिले तारीफ थी। एक बाउंड्री लेंथ छोटी थी, इसलिए मैंने कुलदीप का छोर बदल दिया और उन्होंने वास्तव में अच्छी गेंदबाजी की। हमें एक टीम के रूप में बेहतर प्रदर्शन करने की बात करनी होगी, आने वाले मैचों में हमें अपनी गलतियों से सीखना होगा।

Not the night we were hoping for 💔We'll take the fight and the positives into the next challenge 👊🏼#YehHaiNayiDilli | #IPL2022 #TATAIPL | #IPL | #DelhiCapitals | #DCvRCB https://t.co/SosY4CvZe7

गौरतलब है कि पहले बल्लेबाजी करते हुए आरसीबी ने 189 रनों का बड़ा स्कोर हासिल किया। ग्लेन मैक्सवेल और दिनेश कार्तिक ने धुआंधार बैटिंग करते हुए अर्धशतक जमाए। इसके बाद दिल्ली कैपिटल्स के लिए डेविड वॉर्नर ने अर्धशतक जड़ते हुए जीत की उम्मीद जगाई लेकिन उनके आउट होने पर पासा पलट गया। आरसीबी ने अहम बल्लेबाजों को पवेलियन भेजते हुए दिल्ली की टीम को दबाव में ला दिया। अंत में जरूरी रन रेट ज्यादा होने की वजह से दिल्ली को 16 रनों से पराजय का सामना करना पड़ा।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now