Create
Notifications

हार्दिक पांड्या को मुंबई इंडियंस से रिलीज किए जाने को लेकर रोहित शर्मा का बड़ा बयान

IPL Qualifier - Mumbai v Chennai
IPL Qualifier - Mumbai v Chennai
reaction-emoji
·
Nitesh
visit

दिग्गज ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को मुंबई इंडियंस टीम (Mumbai Indians) से रिलीज किए जाने को लेकर टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि हार्दिक हमारे लिए काफी अहम खिलाड़ी थे लेकिन नियम ऐसे थे कि उन्हें रिलीज करना पड़ा।

आईपीएल 2022 की मेगा नीलामी से पहले मुंबई इंडियंस ने हार्दिक पांड्या को रिलीज कर दिया था। क्रिकेट फैंस के लिए ये काफी हैरान कर देने वाला फैसला था। हार्दिक 2015 में मुंबई इंडियंस टीम से जुड़े थे और 2021 तक इसी टीम से खेलते रहे। हालांकि इस सीजन से वो मुंबई की जर्सी में नहीं दिखेंगे।

हार्दिक पांड्या हमारे लिए मैच विनर खिलाड़ी थे - रोहित शर्मा

सीजन के आगाज से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कप्तान रोहित शर्मा ने हार्दिक पांड्या को रिलीज करने के बारे में प्रतिक्रिया दी।

स्पोर्ट्सकीड़ा के सवाल के जवाब में उन्होंने कहा "हार्दिक हमारे लिए काफी अहम सदस्य थे, इसमें कोई शक ही नहीं है। उनके योगदान को कभी भुलाया नहीं जा सकता है। हमारी सफलता में उनका बड़ा योगदान है। अब वो दूसरी टीम के कप्तान हैं तो उनके लिए एक अलग तरह की चुनौती होगी। यहां पर उन्होंने काफी परफेक्शन के साथ खेला। हम उनके परफॉर्मेंस को नजरंदाज नहीं कर सकते हैं। हालांकि नियम ऐसे थे कि हमें उन्हें रिलीज करना पड़ा। लेकिन हमारी टीम में इस बार भी कई मैच विनर हैं और मैं इसको लेकर काफी उत्साहित हूं।

आपको बता दें कि हार्दिक पांड्या ने मुंबई इंडियंस के लिए खेले 92 मैचों में 153.91 के शानदार स्ट्राइक रेट से 1476 रन बनाये और 42 विकेट भी चटकाए। जिस तरह के वो ऑलराउंडर थे उसकी कमी निश्चित तौर पर इस बार मुंबई इंडियंस को खलने वाली है। देखने वाली बात होगी कि गुजरात टाइटंस के कप्तान के रूप में हार्दिक का परफॉर्मेंस कैसा रहता है।


Edited by Nitesh
reaction-emoji
comments icon1 comment
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now