Create

रोहित शर्मा ने मुंबई इंडियंस की दूसरी हार के बाद दी बड़ी प्रतिक्रिया

रोहित शर्मा ने कुछ अहम बातों का जिक्र किया है
रोहित शर्मा ने कुछ अहम बातों का जिक्र किया है
reaction-emoji
Naveen Sharma

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की टीम का आईपीएल (IPL) में अब तक प्रदर्शन खराब रहा है। दो मैचों में मुंबई की टीम को पराजय का सामना करना पड़ा है। राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) ने शनिवार को मुंबई के खिलाफ 23 रनों से जीत दर्ज की। रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने इस पराजय के बाद कुछ अहम चीजों का जिक्र किया।

रोहित शर्मा ने कहा कि मुझे लगा कि उन्होंने 193 रन बनाने के लिए अच्छी बल्लेबाजी की। बटलर ने असाधारण पारी खेली, हमने आउट करने के लिए हर संभव कोशिश की। लेकिन मुझे लगा कि उस पिच पर 193 रनों का पीछा किया जा सकता था, खासकर जब हमें 7 ओवर में 70 रन चाहिए थे।

मुंबई इंडियंस के कप्तान ने आगे कहा कि ये चीजें हो जाती हैं। इससे हम कुछ सकारात्मक सीख सकते हैं। बुमराह ने अच्छी गेंदबाजी की। तिलक असाधारण रूप से खेले, वहीं ईशान की बल्लेबाजी भी लाजवाब थी। मुझे लगा कि उन दोनों में से किसी एक ने अंत तक बल्लेबाजी की होती तो फर्क पड़ता। सूर्यकुमार यादव की फिटनेस को लेकर उन्होंने कहा कि वह हमारे लिए अहम खिलाड़ी हैं। एक बार जब वह फिट हो होते हैं, तो सीधे आएँगे इसलिए हम चाहते हैं कि वह ठीक जो जाएं क्योंकि उंगली की चोट मुश्किल है।

गौरतलब है कि पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान रॉयल्स की टीम ने तेज बल्लेबाजी की और 8 विकेट पर 193 रनों का बड़ा स्कोर हासिल किया। जोस बटलर ने राजस्थान के लिए शतकीय पारी खेलते हुए 100 रन बनाए। इसके बाद मुंबई इंडियंस की टीम 8 विकेट पर 170 रन का स्कोर ही हासिल कर पाई। इस तरह मुंबई इंडियंस को पराजय का सामना करना पड़ा। रॉयल्स की दूसरी जीत थी वहीँ मुंबई की यह लगातार दूसरी पराजय रही। आगामी मैचों में मुंबई की टीम वापसी करने का प्रयास ज़रूर करेगी।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...