रोहित शर्मा ने हार का ठीकरा बल्लेबाजों पर फोड़ा और एक बड़ा बयान दिया

रोहित शर्मा ने हार को लेकर प्रतिक्रिया दी है
रोहित शर्मा ने हार को लेकर प्रतिक्रिया दी है

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) का खराब प्रदर्शन एक बार फिर देखने को मिला और केकेआर (KKR) के खिलाफ मुकाबले में मुंबई को पराजय का सामना करना पड़ा। पहले खेलते हुए केकेआर ने 165 रनों का स्कोर खड़ा किया। जवाब में खेलते हुए मुंबई की टीम 113 रनों के मामूली स्कोर पर सिमट गई। इसे लेकर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की तरफ से बड़ी प्रतिक्रिया आई है।

रोहित शर्मा ने कहा कि यह गेंदबाजी इकाई की ओर से शानदार प्रयास था, बुमराह खास थे। हमने जिस तरह से बल्लेबाजी की उससे निराश हूं। बल्लेबाजों ने खराब बैटिंग की। वास्तव में इस पिच में बैटिंग मुश्किल नहीं थी। हम यहां अपना चौथा गेम खेल रहे हैं और हमें पता है कि यहां क्या करना है। हम जानते हैं कि तेज गेंदबाजों को पिच से कुछ मदद मिलेगी। हमें पार्टनरशिप नहीं मिली और आपको इस तरह के टोटल का पीछा करते हुए पार्टनरशिप की जरूरत होती है।

केकेआर को और कम स्कोर तक रोके जाने के सवाल पर रोहित ने कहा कि ऐसा नहीं हो सकता था क्योंकि पहले 10 ओवरों में जिस तरह से उन्होंने बैटिंग की वह आगे थे। हमने अच्छी गेंदबाजी करते हुए शानदार वापसी की। बुमराह और पूरी गेंदबाजी इकाई का शानदार प्रयास रहा। बल्लेबाजों ने हमें निराश किया। यह उस तरह का सीजन रहा है जहां दोनों विभाग पर्याप्त रूप से सुसंगत नहीं थे। यह कुछ ऐसा है जिसे हम आज सुधारना चाहते थे लेकिन कर नहीं पाए।

गौरतलब है कि केकेआर ने नई गेंद के साथ बेहतरीन बल्लेबाजी की। हालांकि बाद में मुंबई ने वापसी करते हुए उनको रोकने में सफलता पाई। इसके श्रेय जसप्रीत बुमराह को जाता है। उन्होंने अपने चार ओवरों में 10 रन देकर 5 विकेट हासिल किये। बुमराह को धाकड़ गेंदबाजी के लिए प्लेयर ऑफ़ द मैच चुना गया।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
App download animated image Get the free App now