रोहित शर्मा ने मुंबई इंडियंस की लगातार पांचवीं हार को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

 मुंबई इंडियंस की टीम लक्ष्य हासिल करने में  असमर्थ रही
मुंबई इंडियंस की टीम लक्ष्य हासिल करने में असमर्थ रही

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की हार का सिलसला खत्म नहीं हो रहा है। पंजाब किंग्स (PBKS) के खिलाफ पराजय के साथ इस सीजन उनको लगातार पांच बार पराजय का सामना करना पड़ा है। मुंबई की हार के बाद रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी। टीम अब सभी मैचों में हार के साथ तालिका में सबसे निचले स्थान यानी दसवें नम्बर पर है।

रोहित शर्मा ने कहा कि हम अच्छा खेले, गेम खत्म करने के काफी करीब आ गए, कुछ रन आउट ने हमें मदद नहीं की। दूसरे हाफ में अच्छी गेंदबाजी करने का श्रेय पंजाब को जाता है। हम एक अलग विचार प्रक्रिया के साथ खेलने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन यह अच्छी तरह से काम नहीं कर रहा है। मैं उन लोगों का क्रेडिट नहीं लेना चाहता जिन्होंने अच्छा खेला और पंजाब ने आज ऐसा किया।

मुंबई इंडियंस के कप्तान ने आगे कहा कि हम अच्छी क्रिकेट नहीं खेल रहे हैं, हमें स्थितियों को समझने और उसके अनुसार अमल करने की जरूरत है। हमारे गेंदबाजों पर दबाव था, लेकिन पिच बल्लेबाजी करने के लिए अच्छी थी और मुझे लगा कि 198 का पीछा किया जा सकता है। जैसा कि मैंने पहले कहा, हमें वापस जाने और बेहतर तैयारी के साथ वापस आने की जरूरत है।

अंतिम ओवर में मुंबई को 22 रन चाहिए थे और बल्लेबाज जयदेव उनादकट के सामने ओडियन स्मिथ गेंदबाजी कर रहे थे। उनको पहली गेंद पर छक्का पड़ा लेकिन बाद में बल्लेबाज को इस ओवर में उन्होंने आउट कर दिया। इसे लेकर स्मिथ ने कहा कि यह संयोग ही था क्योंकि इस तरह की परिस्थिति में पहले भी मैं गुजरात टाइटंस के खिलाफ रहा था। आज मैंने खुद को बैक किया। मैंने सोचा कि आगे उनादकट लेग साइड और डाउन द ग्राउंड खेलेंगे तो उनके लिए मुश्किल होगा।

Quick Links

App download animated image Get the free App now