Create

अगर अब विराट कोहली फ्लॉप हुए तो उन्हें टीम से ड्रॉप कर दिया जाएगा, पूर्व तेज गेंदबाज का बयान 

विराट कोहली लगातार फ्लॉप हो रहे हैं (Photo Credit - IPLT20)
विराट कोहली लगातार फ्लॉप हो रहे हैं (Photo Credit - IPLT20)

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व तेज गेंदबाज आरपी सिंह (RP Singh) ने विराट कोहली (Virat Kohli) के आईपीएल (IPL) में खराब फॉर्म को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि अगर अब कोहली एक या दो मैचों में और फ्लॉप होते हैं तो आरसीबी की टीम उन्हें प्लेइंग इलेवन से ड्रॉप भी कर सकती है।

विराट कोहली का खराब फॉर्म राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मुकाबले में भी जारी रहा। दो मैचों में लगातार दो बार जीरो पर आउट होने के बाद उन्हें इस मुकाबले में ओपन कराया गया। हालांकि टीम की ये रणनीति भी काम नहीं आई। कोहली 10 गेंद पर सिर्फ 9 रन बनाकर आउट हो गए। उन्होंने अपनी पारी में केवल दो चौके लगाए। प्रसिद्ध कृष्णा ने उन्हें दूसरे ओवर में ही आउट कर दिया।

विराट कोहली अगर अब फ्लॉप हुए तो उन्हें ड्रॉप कर दिया जाएगा - आरपी सिंह

आरपी सिंह ने क्रिकबज्ज पर बातचीत के दौरान विराट कोहली के खराब फॉर्म को लेकर बयान दिया। उन्होंने कहा,

विराट कोहली एक बहुत ही बड़े प्लेयर हैं, इसमें कोई शक नहीं है। लेकिन ये कहना होगा कि वो फॉर्म में नहीं हैं। हमने देखा कि कितने सारे एज उनके बल्ले से लगे। वो एक ऐसे प्लेयर हैं जो गेंदबाजों को डॉमिनेट करते हैं। टीम मैनेजमेंट और कोहली दोनों ही काफी कोशिश कर रहे हैं लेकिन कुछ नहीं हो रहा है। हालांकि कोहली अपने अच्छे फॉर्म से ज्यादा दूर नहीं हैं। अगर वो एक या दो मैचों में और फ्लॉप हुए तो आरसीबी उन्हें रेस्ट दे देगी।

आपको बता दें कि विराट कोहली आईपीएल में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं लेकिन इस सीजन उनके बल्ले से बिल्कुल भी रन नहीं निकल रहे हैं। एक के बाद एक लगातार मैचों में वो फ्लॉप हो रहे हैं। उनके ऊपर दबाव साफ देखा जा सकता है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment