Create
Notifications

श्रेयस अय्यर ने अंतिम ओवर में जाकर हारने को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

श्रेयस अय्यर ने खुद बल्लेबाजी में प्रयास किया
श्रेयस अय्यर ने खुद बल्लेबाजी में प्रयास किया
reaction-emoji reaction-emoji
Naveen Sharma

केकेआर (KKR) ने राजस्थान रॉयल्स (RR) के खिलाफ मैच में बड़े लक्ष्य का पीछा करते हुए बेहतरीन बल्लेबाजी की लेकिन अंत में वे 7 रन से हार गए। कप्तान श्रेयस अय्यर ने 85 रन बनाते हुए भरपूर प्रयास किया। हार को लेकर श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने कुछ कमियों की तरफ इशारा किया।

केकेआर के कप्तान ने कहा कि जिस तरह की शुरुआत हमने की, उस हिसाब से रेन रेट में हम अच्छी तरह जा रहे थे। फिंच अच्छे थे लेकिन उनके आउट होने पर हम धीमे हो गए। हमारे पास वहां थोड़ी कमी थी, लेकिन यह खेल का हिस्सा है। दुर्भाग्य से हम क्लिक नहीं कर सके। मेरी योजना अंत तक बल्लेबाजी करने की थी।

श्रेयस अय्यर ने जोस बटलर की पारी को लेकर कहा कि उन्होंने थोड़ा धीमा शुरू किया और उसके बाद वह बस चलते रहे। वह जिस तरह से गेंद को मारते हैं, वह एक उत्तम दर्जे के बल्लेबाज हैं। उन्होंने जिस तरह से बल्लेबाजी की उसके लिए बधाई। अगर हम उनको जल्दी आउट कर देते, तो स्कोरबोर्ड बहुत अलग दिखता। आज रात ओस ने कोई बड़ी भूमिका नहीं निभाई। बल्लेबाजी करने के लिए शानदार विकेट था। दुर्भाग्य से ब्रेबोर्न हमारे लिए अच्छा नहीं रहा। उम्मीद है कि आने वाले मैचों में हम जोरदार वापसी करेंगे। बहुत दबाव है और मुझे दबाव पसंद है। मैं सिर्फ एक उदाहरण स्थापित करना चाहता था, उन्हें कितने भी अंक मिले इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। अगर वे इसे प्राप्त कर सकते हैं, तो मैं भी इसे प्राप्त कर सकता हूं। ऐसा मैं सोच रहा था।

पहले बैटिंग करते हुए राजस्थान ने 5 विकेट पर 217 रनों का स्कोर खड़ा किया। जोस बटलर ने शतकीय पारी खेली। जवाब में खेलते हुए केकेआर की टीम 210 रन बनाकर आउट हो गई। युजवेंद्र चहल ने राजस्थान के लिए हैट्रिक ली और कुल 5 विकेट अपने नाम किये।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...