Create
Notifications

जोस बटलर ने प्लेयर ऑफ़ द मैच चुने जाने के बाद दी बड़ी प्रतिक्रिया

जोस बटलर ने शानदार शतकीय पारी खेली
जोस बटलर ने शानदार शतकीय पारी खेली
reaction-emoji
Naveen Sharma

राजस्थान रॉयल्स (RR) की टीम अगर आईपीएल (IPL) के फाइनल में पहुंची है तो जोस बटलर (Jos Buttler) को क्रेडिट दिया जाना चाहिए। उन्होंने सीजन में चार शतक जड़े हैं। आरसीबी के खिलाफ दूसरे क्वालीफायर मैच में भी बटलर ने नाबाद शतक जड़ा और प्लेयर ऑफ़ द मैच चुने गए। अपनी पारी और टीम के फाइनल में जाने को लेकर बटलर ने बड़ी प्रतिकिया दी।

जोस बटलर ने कहा कि मैं सीज़न में बहुत कम उम्मीदों के साथ आया था लेकिन बहुत सारी ऊर्जा के साथ आया। फाइनल में खड़ा होना काफी रोमांचक है। मेरे लिए टूर्नामेंट दो हिस्सों में था और वास्तव में मेरे करीबी लोगों के साथ बहुत ईमानदार बातचीत हुई थी। मैं बीच में दबाव महसूस कर रहा था, और लगभग एक हफ्ते पहले ही मैंने इसके बारे में बोला था। इससे मुझे मदद मिली और मैं खुले दिमाग से कोलकाता गया।

बटलर ने आगे कहा कि कभी-कभी यह मेरे लिए काम नहीं कर रहा होता है, और कई बार ऐसा भी होता है कि जब मैं शॉट खेलकर बाहर आ जाता हूँ। लेकिन यह कुछ ऐसा है जो संगा कह रहे हैं कि आप जितने लंबे समय तक रहेंगे, आप खुद को रास्ता खोजने का मौका देंगे। टी20 क्रिकेट के सबसे बड़े टूर्नामेंट के फाइनल में खेलने का मौका पाकर काफी उत्साह है। शेन वॉर्न आरआर के लिए इतने प्रभावशाली व्यक्ति रहे हैं। हम उनको बहुत मिस करेंगे।

We’ve waited 14 years to say this…See you at the #IPLFinal. 💗🏆 https://t.co/g0drY5Kuas

गौरतलब है कि आरसीबी ने पहले खेलते हुए महज 157 रनों का स्कोर हासिल किया। जवाब में खेलते हुए राजस्थान रॉयल्स ने तीन विकेट खोकर इसे हासिल कर लिया। बटलर ने नाबाद शतक जमाया। इस सीजन उन्होंने 800 से भी ज्यादा रन हासिल किये हैं। राजस्थान रॉयल्स की टीम अब फाइनल में गुजरात के खिलाफ खेलेगी। देखना होगा कि इस बार चैम्पियन कौन बनता है।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...