Create

"संजू सैमसन का शॉट अनावश्यक था," पूर्व भारतीय दिग्गज का बयान

संजू सैमसन खराब शॉट खेकर स्टंपिंग आउट हुए थे
संजू सैमसन खराब शॉट खेकर स्टंपिंग आउट हुए थे
निरंजन

राजस्थान रॉयल्स (RR) ने आईपीएल (IPL) के दूसरे क्वालीफायर मैच में आरसीबी को हराते हुए फाइनल में जगह बनाई। वहीँ संजू सैमसन (Sanju Samson) के आउट होने को लेकर पूर्व भारतीय खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने निराशा जताई है। सचिन तेंदुलकर ने कहा कि इस तरह का शॉट खेलने की आवश्यकता नहीं थी।

यूट्यूब पर सचिन ने कहा कि संजू ने कुछ अच्छे शॉट खेले। लेकिन जिस तरह से वह हसरंगा के खिलाफ आउट हुए, अगर मैं गलत नहीं हूँ तो छठी बार गलती हुई, तो यह एक अनावश्यक शॉट था। वह उस स्ट्रोक से बच सकते थे और गेम पहले भी खत्म हो सकता था।

राजस्थान रॉयल्स के कप्तान सैमसन आरसीबी के खिलाफ लक्ष्य का पीछा करते हुए बेहतरीन बल्लेबाजी कर रहे थे लेकिन हसरंगा की गेंद पर जोरदार शॉट जड़ने के चक्कर में क्रीज से बाहर आ गए। वह गेंद को खेलने से चूक गए और दिनेश कार्तिक ने उनको स्टंपिंग कर दिया। इस तरह सैमसन 21 गेंद में 23 रन की पारी खेलकर आउट हो गए।

हालांकि सैमसन आईपीएल 2022 में बल्ले से अच्छे टच में नज़र आए लेकिन वह कई मौकों पर शुरुआत करने के बाद आउट हुए हैं। केरल में जन्मे इस क्रिकेटर ने इस सीजन में 16 मैचों में 29.60 की औसत से 444 रन बनाए हैं। कई बार अच्छी शुरुआत करने के बाद वह लम्बा खेलने में विफल रहे हैं। यह कमजोरी देखने को मिली है। उनकी आलोचना भी इस कमी के कारण हुई है।

14 long years later… 💗Coming for you. 🏆 https://t.co/s6HgwzIEjO

आरसीबी के खिलाफ मैच में 158 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए राजस्थान रॉयल्स ने जीत दर्ज की। रॉयल्स के लिए जोस बटलर ने नाबाद शतकीय पारी खेली। इस सीजन उन्होंने यह चौथा शतक जमाया है। बटलर के नाम अब तक 800 से भी ज्यादा रन है। रॉयल्स की सफलता में उनका बड़ा हाथ है। राजस्थान की टीम रविवार को गुजरात के खिलाफ अहमदाबाद में फाइनल खेलेगी।


Edited by निरंजन

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...