Create

संजू सैमसन ने राजस्थान रॉयल्स के पहले मैच को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

संजू सैमसन के पास अच्छे खिलाड़ियों के खेप है
संजू सैमसन के पास अच्छे खिलाड़ियों के खेप है

राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) की टीम आईपीएल (IPL) के नए सीजन की शुरुआत में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाफ खेलने के लिए मैदान पर उतरेगी। संजू सैमसन (Sanju Samson) की कप्तानी में रॉयल्स के पास धाकड़ खिलाड़ी हैं और टीम से हाई स्कोरिंग मैचों की उम्मीद सैमसन को है। सीजन में रॉयल्स के डेब्यू मैच से पहले संजू सैमसन ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है।

सैमसन ने कहा कि हमारा मख्य फोकस जितना जल्दी हो एक साथ आने का है। इस बार हमारे पास एक अलग टीम है, टीम में कुछ नए सदस्य हैं इसलिए एक साथ आना और अपने साथियों को समझना महत्वपूर्ण है। हमने निश्चित रूप से पिछले 2 से 3 सीज़न से बहुत कुछ सीखा है। हमने कुछ विकल्पों पर चर्चा की और काम किया और हमें नीलामी में वास्तव में बहुत अच्छी टीम मिली।

रॉयल्स के कप्तान ने आगे कहा कि हमारी टीम में काफी भारतीय और अंतरराष्ट्रीय ताकत है। यह बहुत लंबा टूर्नामेंट है। हमें सभी खिलाड़ियों की मानसिकता, फिटनेस और फॉर्म को समझने की जरूरत है। लेकिन हमारे पास खिलाने के लिए पर्याप्त विकल्प हैं।

पुणे में होने वाले अपने मैच को लेकर सैमसन का कहना है कि पुणे एक अलग तरह का मैदान है, यह एक खुला मैदान है इसलिए वहां हवा चलती है। टूर्नामेंट की शुरुआत में विकेट ताजा होंगे और मुझे विश्वास है कि इससे तेज गेंदबाजों को मदद मिलेगी। यह एक उच्च स्कोर वाला गेम हो सकता है लेकिन यह इस बात पर निर्भर करता है कि पावरप्ले कैसा होता है, इसलिए हम देखेंगे।

राजस्थान रॉयल्स की टीम

संजू सैमसन (कप्तान), जोस बटलर, यशस्वी जायसवाल, ध्रुव जुरेल, करुण नायर, रैसी वैन डर डुसेन, शिमरोन हेटमायर, देवदत्त पडीक्कल, डैरिल मिचेल, अनुनय सिंह, रियान पराग, शुभम गढ़वाल, रवि अश्विन, जेम्स नीशम, कुलदीप सेन, नवदीप सैनी, ट्रेंट बोल्ट, नाथन कूल्टर नाइल, ओबेड मैकॉय, प्रसिद्ध कृष्णा, केसी करियप्पा, तेजस बरोका, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव।

Quick Links

Edited by निरंजन
Be the first one to comment