Create

संजू सैमसन ने अंतिम ओवर में मुंबई से मिली हार के बाद दिया बड़ा बयान

संजू सैमसन ने कुछ रन कम होने की बात कही
संजू सैमसन ने कुछ रन कम होने की बात कही

राजस्थान रॉयल्स को मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच में अंतिम ओवर में हार का सामना करना पड़ा। राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने इस पर अपनी बड़ी प्रतिक्रिया दी है।

हम कुछ और रन बना सकते थे। ओस आ गई और गेंद गीली होने के कारण गेंदबाजी करना मुश्किल हो गया। हमने गेंद को बदल दिया क्योंकि यह वास्तव में गीली हो रही थी। अलग-अलग जगह अलग-अलग तरीके से गेम रहे हैं। यहां पहले बल्लेबाजी करना कठिन था क्योंकि दोहरी गति थी। बल्ले से कुछ और रन आते तो मदद मिलती।

मुंबई इंडियंस के ओपनर बल्लेबाज ईशान किशन ने कहा कि हमारे लिए समय अच्छा नहीं रहा है इसलिए यह जीत मायने रखती है। हमें एक टीम के रूप में एक साथ रहने की जरूरत है। हमने पहले मैच नहीं जीते थे, लेकिन आज टीम द्वारा किए गए प्रयास को पसंद आया। आप विकेट गंवाएंगे, रन बनाएंगे, ऐसी चीजें क्रिकेट में होती हैं। हर बल्लेबाज की मंशा गेम खत्म करने की थी। उम्मीद है कि आने वाले मैचों में हम कुछ और मैच जीतेंगे। मैं 20 ओवर तक कीपिंग कर रहा था और मुझे लगा कि विकेट पर छक्के लगाना आसान नहीं है।

A tough one to take, but we fought till the very end. 💗 https://t.co/oltvC8qbuM

गौरतलब है कि पहले बैटिंग करते हुए राजस्थान रॉयल्स ने बड़ा स्कोर खड़ा नहीं किया। मुंबई इंडियंस एक गेंदबाज अन्य दिनों की तुलना में आज बेहतरीन रहे। यही कारण है कि रॉयल्स की टीम 158 रनों तक सीमित रही। इसके बाद मुंबई इंडियंस के लिए सूर्यकुमार यादव ने धाकड़ बैटिंग करते हुए फिफ्टी जड़ी। वह इस सीजन काफी अच्छी फॉर्म में रहे हैं। टिम डेविड ने भी अंत में कुछ धाकड़ शॉट जड़े और टीम को जीत दिलाने में अहम योगदान दिया। सीजन में मुंबई इंडियंस ने 8 मैचों में हार के बाद अब जीत का खाता खोला है।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment