RCB के खिलाफ मिली हार के बावजूद संजू सैमसन और कुमार संगाकारा ने की खिलाड़ियों की तारीफ, देखें वीडियो

हार के बावजूद अपने टीम के खिलाड़ियों से संतुष्ट है राजस्थान
हार के बावजूद अपने टीम के खिलाड़ियों से संतुष्ट है राजस्थान

राजस्थान रॉयल्स (RR) के कप्तान संजू सैमसन (Sanju Samson) और कोच कुमार संगाकारा (Kumar Sangakkara) बीते मंगलवार (05 अप्रैल) को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के खिलाफ मिली हार के बावजूद खिलाड़ियों द्वारा किए गए प्रदर्शन से संतुष्ट हैं। फ्रेंचाइजी ने अपने यूट्यूब अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें सैमसन और संगाकारा को अपने खिलाड़ियों की तारीफ करते हुए देखा जा सकता है।

मैच पर मजबूत पकड़ बनाने के बावजूद हार झेलने के बाद सैमसन ने कहा,

टूर्नामेंट शुरू होने से पहले हमने बातचीत की थी और हमें पता था कि इस तरीके के मैच होने वाले हैं और ऐसा हुआ। हालांकि, मुझे गर्व है कि हमने जिस तरीके से गेंदबाजी और बल्लेबाजी की। कई खिलाड़ियों के लिए आज का दिन अच्छा रहा तो वहीं कुछ के लिए दिन खराब रहा, लेकिन हमें किसी पर सवाल नहीं खड़े करने हैं। जिनका दिन अच्छा नहीं रहा हमें उन्हें सपोर्ट करना होगा और भरोसा दिखाना होगा कि वे दमदार वापसी करेंगे।

संगाकारा ने भी की राजस्थान के खिलाड़ियों की तारीफ

youtube-cover

अच्छे मुकाबले में हार के बाद कोच संगाकारा ने भी खिलाड़ियों की तारीफ में कुछ बातें की हैं। श्रीलंका के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी का मानना है कि ऐसे कठिन दिनों से खिलाड़ियों को काफी कुछ सीखने को मिलता है। इस हार के बाद टीम किस तरह से वापसी करती है उसी से उनके कैरेक्टर का पता चलेगा। संगकारा ने कहा,

यह कठिन मुकाबला था। यह अच्छा गेम था। बल्लेबाजी के समय हमारी परीक्षा ली गई तो वहीं फील्डिंग में भी हमारी परीक्षा हुई थी। जो हुआ हम उसको लेकर नहीं बैठने वाले हैं क्योंकि IPL ऐसा ही है। ऐसे दिनों से हमें आसान जीत के मुकाबले अधिक सीखने का मौका मिलेगा। इससे सीखिए और अच्छे बन कर आइए।

RCB को मैच जीतने के लिए अंतिम 45 गेंदों में 83 रनों की जरूरत थी और उनके पांच विकेट गिर गए थे। इसके बाद दिनेश कार्तिक (23 गेंदें 44* रन) और शाहबाज अहमद (26 गेंदें 45 रन) ने दमदार बल्लेबाजी करते हुए अपनी टीम को जीत दिलाई थी।

Quick Links

Edited by निशांत द्रविड़
App download animated image Get the free App now